ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर: सीएचसी के इंचार्ज सहित 66 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 59 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर लौटे 

सिद्धार्थनगर: सीएचसी के इंचार्ज सहित 66 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 59 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर लौटे 

सिद्धार्थनगर में गुरुवार को बर्डपुर सीएचसी अधीक्षक व उस्का सीएचसी की एक महिला डॉक्टर समेत 66 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें नौगढ़ में सर्वाधिक 23, बर्डपुर में 16, बढ़नी और डुमरियागंज में सात-सात,...

सिद्धार्थनगर: सीएचसी के इंचार्ज सहित 66 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 59 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर लौटे 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरThu, 06 Aug 2020 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में गुरुवार को बर्डपुर सीएचसी अधीक्षक व उस्का सीएचसी की एक महिला डॉक्टर समेत 66 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें नौगढ़ में सर्वाधिक 23, बर्डपुर में 16, बढ़नी और डुमरियागंज में सात-सात, उस्का में पांच, शोहरतगढ़ व इटवा में तीन-तीन, खेसरहा व भनवापुर में एक-एक मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है।

गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में इटवा के तेनुआ गांव में दो वृद्ध और एक महिला पॉजिटिव मिली है। पांच अगस्त को सीएचसी इटवा में तीनों का रैपिड टेस्ट हुआ था। बढ़नी के वार्ड नंबर तीन में एक व्यक्ति, वार्ड नंबर सात में तीन महिलाएं, दो युवतियां व जियाभारी गांव में एक युवक पॉजिटिव मिला है।

खेसरहा क्षेत्र के रमवापुर गांव में महिला, डुमरियागंज कस्बे में दो युवक, पिपरा रामलाल गांव में एक महिला, पिकौरा गांव में युवती, हल्लौर में एएनएम व एक युवक संक्रमित मिले हैं। रसूलपुर गांव में एक युवक संक्रमित मिला है। त्रिलोकपुर थाने में एक महिला सिपाही, उस्का सीएचसी में एक महिला डॉक्टर, परसा खुर्द गांव में पति-पत्नी, बेटा व एक महिला पॉजिटिव मिली है। शोहरतगढ़ के सुभाषनगर वार्ड में एक युवक व पीएसी का एक जवान, बर्डपुर के दुल्हा सुमाली गांव के मगरहिया में दो वृद्ध, दो वृद्ध महिलाएं व एक मासूम, बहरीपुर गांव में वृद्ध समेत तीन व बर्डपुर कस्बे में सीएचसी अधीक्षक समेत आठ लोग संक्रमित मिले हैं। नौगढ़ के पुलिस लाइंस में तीन, विकास भवन में छह कर्मी, रामनगरा गांव में चार, तेतरी बाजार में इलाहाबाद बैंक के दो कर्मी, आफिसर्स कॉलोनी की एक महिला समेत नौ व शेखनगर में एक युवक संक्रमित मिला है।

59 मरीज हुए स्वस्थ
गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 59 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। सभी मरीजों को 14 दिन होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है।

जिले में गुरुवार को 66 कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि 59 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं। नौगढ़ में  सर्वाधिक 23 संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेट करा दिया गया है।
डॉ.आईवी सिंह, सीएमओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें