ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमहासभा ने की धम्म सम्मेलन की समीक्षा

महासभा ने की धम्म सम्मेलन की समीक्षा

सिद्धार्थनगर।शहर में रविवार को भारतीय बौद्ध महासभा की हुई बैठक में डुमरियागंज में आयोजित राष्ट्रीय बौद्ध धम्म सम्मेलन की समीक्षा की गई। इसमें...

महासभा ने की धम्म सम्मेलन की समीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थMon, 24 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता
शहर में रविवार को भारतीय बौद्ध महासभा की हुई बैठक में डुमरियागंज में आयोजित राष्ट्रीय बौद्ध धम्म सम्मेलन की समीक्षा की गई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष की ओर से प्रांतीय सचिव राम बक्स गौतम को जारी चेतावनी नोटिस व मंडल महासचिव केदारनाथ आजाद को पद से हटाने संबंधित आदेश पर चर्चा हुई।

जिलाध्यक्ष राम मिलन गौतम की अध्यक्षता में हुई बैठक में मंडल महासचिव केदारनाथ आजाद ने कहा कि पद से हटाए जाने से पूर्व उन्हें कोई कारण बताओ नोटिस नहीं मिला है। पद पर रहें या न रहें संगठन के एक सिपाही की तरह काम करते रहेंगे। जिला उपाध्यक्ष जेपी बौद्ध ने कहा कि संगठन को कुछ लोग तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, जिन्हें सफल नहीं होने दिया जाएगा। नौगढ़ तहसील अध्यक्ष सुरेन्द्र भारती ने कहा समाज और संगठन में भ्रम व विखंडन करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस अवसर पर चंद्रिका प्रसाद गौतम, करुणाशील बौद्ध, अरुण कुमार भारती, संतोष कुमार आजाद, राम पियारे, लहुरी प्रसाद, बृजमोहन गौतम आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।