ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएक्सीडेंट का कारण नहीं बताया तो डॉक्टर ने जड़ दिया थप्पड़

एक्सीडेंट का कारण नहीं बताया तो डॉक्टर ने जड़ दिया थप्पड़

21 एसआईडीडी 07: जिला अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन। मला शांत सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में बढ़नी क्षेत्र का एक...

एक्सीडेंट का कारण नहीं बताया तो डॉक्टर ने जड़ दिया थप्पड़
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थThu, 21 Oct 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता

जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में बढ़नी क्षेत्र का एक बालक मार्ग दुर्घटना में घायल होने के चलते इलाज करा रहा है। गुरुवार को युवक के दांत में समस्या होने पर चिकित्सक को दिखाने गया। इस दौरान मेडिकल कॉलेज की चिकित्सक दंत विभाग की एचओडी डॉ. शिल्पी गंगावार ने एक्सीडेंट का कारण पूछा तो विवाद होने लगा। मरीज के एक करीबी ने आपत्ति जताई तो नाराज चिकित्सक ने गाल पर तमाचा रसीद कर दिया। मामला बढ़ने पर पुलिस पहुंच गई हालांकि बाद में सीएमएस के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया।

दरअसल बढ़नी क्षेत्र के मलगहिया का प्रवेश बुधवार की शाम मार्ग दुर्घटना में घायल हो गया था। इसका जिला अस्पताल में चल रहा है। सर्जिकल वार्ड में भर्ती युवक के दांत में दिक्कत होने पर गुरुवार की सुबह ओपीडी के दंत विभाग में डॉ.अनूप मद्धेशिया को दिखाने गया था। इनके न मिलने पर दंत विभाग की एचओडी डॉ.शिल्पी गंगवार को दिखाने लगा। इस दौरान महिला चिकित्सक ने एक्सीडेंट होने का कारण, किस वाहन से एक्सीडेंट हुआ आदि डिटेल पूछने लगी। इस पर मरीज के करीबी नौगढ़ क्षेत्र के पिपरा पांडेय निवासी जितेंद्र ने आपत्ति जताई। दोनों में तकरार बढ़ने पर मेडिकल कॉलेज की चिकित्सक डॉ. शिल्पी ने जितेंद्र के गाल पर तमाचा रसीद कर दिया। इसके बाद घंटों हंगामा होने लगा। इससे नाराज जितेंद्र ने डीएम को फोन कर सूचना दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। जितेंद्र ने कहा कि डॉ. शिल्पी जब तक माफी नहीं मांग लेती हैं तब तक मामला शांत नहीं होगा वहीं चिकित्सक माफी मांगने को तैयार नहीं है। हालांकि सीएमएस डॉ. नीना वर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर मामले को जाना। दोनों पक्षों ने अपनी गलती स्वीकार की। मामला शांत हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें