ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा,मौत

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा,मौत

रदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पिकअप...

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा,मौत
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थWed, 22 Sep 2021 04:30 AM
ऐप पर पढ़ें

चिल्हिया। हिन्दुस्तान संवाद

चिल्हिया थाना क्षेत्र के गौहनिया चौराहा पर मंगलवार की शाम बाइक सवार को सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पिकअप और ड्राइवर को भी कब्जे में ले लिया।

चिल्हिया कस्बा निवासी दीनानाथ (55) पुत्र राम लखन मंगलवार की शाम चार बजे किसी काम से अपनी बाइक से शोहरतगढ़ जा रहा था। अभी वह गौहनिया चौराहे के पास ही पहुंचा था कि शोहरतगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से रौंद दिया। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप व चालक को कब्जे में ले लिया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिवारीजनेां में कोहराम मच गया। परिवारीजनों को रो-रोकर हाल बेहाल है। चिल्हिया थानाध्यक्ष यशवंत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पिकअप व उसका ड्राइवर पुलिस के कब्जे में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें