ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों में मारपीट, केस

कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों में मारपीट, केस

चित्र परिचय, 03 एसआईडीडी 29: पथरा में स्थित हेल्थ वेलनेस सेंटर पर मंगलवार को कोरोना का टीका लगवाने पहुंचे लोगों के बीच मारपीट हो...

कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों में मारपीट, केस
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थWed, 04 Aug 2021 04:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पथरा बाजार। हिन्दुस्तान संवाद

पथरा में स्थित हेल्थ वेलनेस सेंटर पर मंगलवार को कोरोना का टीका लगवाने पहुंचे लोगों में लाइन में आगे पीछे खड़े होने को लेकर पहले धक्का-मुक्की फिर जमकर मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और उपद्रवियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया।

मातृ शिशु कल्याण केंद्र/हेल्थ एवं वेलनेस सेंटर पर काफी दिनों बाद कोविड का टीका लगने के लिए आया था। संभावित तीसरी लहर से सहमे लोग सुबह से ही केंद्र पर जमा होना शुरू हो गए थे। इससे भीड़ एकत्रित हो गई थी। जैसे ही स्वास्थ्य टीम के लोग पहुंचे लोगों में पहले लगवाने की होड़ मच गई। इस दौरान कुछ लोग लाइन तोड़ कर आगे जाकर खड़े हो गए इससे पीछे के लोग भड़क गए। इसके बाद धक्का-मुक्की के बाद मारपीट शुरू हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। मारपीट में शामिल पिपरा नानकार गांव निवासी राजकुमार वर्मा, रामचंद्र व दूसरे पक्ष के अहिरौली लाला गांव निवासी तौवाब अली व इलियास अली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष सर्वेश राय ने बताया कि वैक्सीन लगवाना सबका अधिकार है। किसी को कानून व्यवस्था से खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जो भी खलल डालेगा कठोर कार्रवाई की जाएगी।

कम डोज आने से मची अफरातफरी

लंबे समय बाद कोरोना का टीका केंद्र पर पहुचा था इसलिए भीड़ ज्यादा हो गई थी। वैक्सीन भी मात्र 130 डोज ही उपलब्ध थी इसलिए अफरा-तफरी का आलम हो गया था। बाद में एसआई प्रदीप चौहान ने कम वैक्सीन होने से बाकी लोगों को वापस भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें