ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभ्रष्टाचार चरम पर, बिन सुविधा शुल्क कोई कार्य संभव नहीं

भ्रष्टाचार चरम पर, बिन सुविधा शुल्क कोई कार्य संभव नहीं

21 एसआईडीडी 32: सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमाल अहमद खान ने बांसी क्षेत्र के बड़ी देवरी गांव के रमजान नगर चौराहे पर पीडीए चौपाल में अपने विचार...

भ्रष्टाचार चरम पर, बिन सुविधा शुल्क कोई कार्य संभव नहीं
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थThu, 22 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता
भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। स्थानीय स्तर पर भी सुविधा शुल्क बिना कोई कार्य संभव नहीं है। हर कोई अपनी ढपली अपना राग अलापने में लगा हुआ है। सरकार अपने हाथों अपनी पीठ ठोक रही है। आम जनता महंगाई की मार से कराह रही है। ये बातें सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमाल अहमद खान ने बांसी क्षेत्र के बड़ी देवरी गांव के रमजान नगर चौराहा पर पिछड़ा, दलित व अनुसूचित मोर्चा चौपाल को संबोधित करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, पुलिसिया अत्याचार के साथ दलित व पिछड़ों के उत्पीड़न से संबंधित घटनाओं की मानों बाढ़ सी आ गई है। समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में बूथ स्तर पर पीडीए चौपाल के माध्यम से भाजपा सरकार की किसान विरोधी, गरीब विरोधी, पिछड़ा व दलित विरोधी नीतियों को उजागर करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए इस सरकार को बदलना वक्त की जरूरत है। इस दौरान एखलाक खान, मैनुद्दीन, परदेशी, बहाउ, हाजी मुन्नवर हुसैन,अशरफ, मोहित, तेजू, जाकिर अली, वाहिद अली, नफीस अहमद आदि मौजूद रहे।

..........

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें