ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर: लखनऊ में इलाज के दौरान कोरोना पीडि़त बंदी की मौत, 28 नए मरीज मिले 

सिद्धार्थनगर: लखनऊ में इलाज के दौरान कोरोना पीडि़त बंदी की मौत, 28 नए मरीज मिले 

सिद्धार्थनगर में शुक्रवार को लखनऊ में इलाज के दौरान मरे बंदी समेत कोरोना के 28 मरीज मिले हैं। पॉजिटिव मिले मरीजों में मिठवल में सात, लोटन में पांच, इटवा और डुमरियागंज में चार-चार, नौगढ़ में तीन,...

सिद्धार्थनगर: लखनऊ में इलाज के दौरान कोरोना पीडि़त बंदी की मौत, 28 नए मरीज मिले 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगर Fri, 11 Sep 2020 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में शुक्रवार को लखनऊ में इलाज के दौरान मरे बंदी समेत कोरोना के 28 मरीज मिले हैं। पॉजिटिव मिले मरीजों में मिठवल में सात, लोटन में पांच, इटवा और डुमरियागंज में चार-चार, नौगढ़ में तीन, जोगिया में दो, बांसी व उस्का में एक-एक संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा एक अन्य संक्रमित मिला है। सभी संक्रमितों को आइसोलेट करा दिया गया है।

शुक्रवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में मिठवल के पैड़ी बुजुर्ग गांव में एक महिला व दो किशोर, असनार गांव में एक युवक व एक किशोरी,नरही गांव में एक वृद्ध व छरहटा गांव में एक पांच वर्षीय मासूम संक्रमित मिला है। लोटन में एक महिला व दो युवक, पचमा गांव में पति-पत्नी संक्रमित मिले हैं। इटवा के दर्शनिया गांव में एक युवक, गिरधरपुर गांव में एक किशोरी, चौराबाग गांव में एक युवक व छगड़िया गांव में एक युवक संक्रमित मिला है। 

डुमरियागंज के बिलवट गांव में एक युवती, परसा हुसैन गांव में एक व्यक्ति, हल्लौर व भवानीगंज में एक-एक व्यक्ति संक्रमित मिले हैं। नौगढ़ के जिला अस्पताल में एक स्वास्थ्यकर्मी व थरौली गांव में एक युवक संक्रमित मिला है। वहीं लखनऊ में इलाज के दौरान गुरुवार को मरे बंदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जोगिया में एक किशोर व नगरा गांव में एक वृद्ध संक्रमित मिले हैं। बांसी के चनगढिया गांव में एक किशोर व उस्का में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। वहीं एक अन्य व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। सभी संक्रमितों को आइसोलेट करा दिया गया है।

मौत के बाद बंदी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
जिला जेल में बंद इटवा थाना क्षेत्र के भावपुर मीणा गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध की गुरुवार को लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मौत के बाद बंदी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  

कोरोना मीटर
अब तक मिले पॉजिटिव मरीज-2624
अब तक स्वस्थ हुए मरीज-2188
कोरोना से हुई मौत-31
कोरोना के एक्टिव केस-405

जिले में शुक्रवार को कोरोना के 28 मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है।
डॉ.आईवी विश्वकर्मा, सीएमओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें