ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर में बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलरी समेत लाखों लूटे 

सिद्धार्थनगर में बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलरी समेत लाखों लूटे 

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के नकथर व खरगवार गांव के बीच रविवार की रात आठ बजे के करीब बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से 20 हजार रुपये नगदी, स्कूटी, 80 हजार के सोने-चांदी के आभूषण व...

सिद्धार्थनगर में बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलरी समेत लाखों लूटे 
सिद्धार्थनगर। हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Apr 2021 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के नकथर व खरगवार गांव के बीच रविवार की रात आठ बजे के करीब बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से 20 हजार रुपये नगदी, स्कूटी, 80 हजार के सोने-चांदी के आभूषण व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पीड़ित व्यवसायी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। शोहरतगढ़ कस्बा के शास्त्रीनगर मोहल्ला निवासी विनोद वर्मा की क्षेत्र के पकड़ी बाजार में आभूषण की दुकान है। वह रविवार की रात अपने पुत्र शनि के साथ स्कूटी से दुकान बंद कर वापस घर आ रहे थे। अभी वह लोग नकथर व खरगवार गांव के पास पहुंचे ही थे एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

युवकों ने असलहे के बल पर पहले उनसे उनका मोबाइल लिया। उसके बाद स्कूटी की चाभी और पास में रखा 20 हजार रुपये। इसके बाद स्कूटी लेकर फरार हो गए। पीड़ित व्यवसायी वहां से लगभग तीन किमी दूरी तय कर पैदल बच्चे संग शोहरतगढ़ थाने आकर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और छानबीन शुरू कर दी। पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि स्कूटी में 80 हजार रुपये के सोने-चांदी के जेवरात रखे थे। बदमाश वह भी ले गए। एसओ आरबी सिंह का कहना है कि पीड़ित ने थाने पर आकर सूचना दी है। सूचना मिलते ही छानबीन शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें