ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखड़ी ट्रक से टकराई बाइक, परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, दो घायल

खड़ी ट्रक से टकराई बाइक, परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, दो घायल

बांसी कोतवाली क्षेत्र के सोनखर ढाबा के पास हुआ हादसा मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी बांसी में भर्ती कराया...

खड़ी ट्रक से टकराई बाइक, परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थFri, 23 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बांसी। हिन्दुस्तान संवाद
बांसी कोतवाली क्षेत्र के सोनखर ढाबा के पास खड़ी ट्रक में गुरुवार की सुबह परीक्षा देने जा रहे छात्रों की बाइक टकरा गई। इसमें बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी बांसी में भर्ती कराया जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बांसी क्षेत्र के कोड़री गांव निवासी रवि किशन पुत्र वीरेंद्र कुमार, बभनीताल निवासी राज शर्मा पुत्र उमेश व सोनखर गांव निवासी गणेश साहनी (17) पुत्र अवधेश तीनों हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए गुरुवार की सुबह एक ही बाइक से बांसी जा रहे थे। जैसे ही वे लोग बाइक से सोनखर ढाबा के पास पहुंचे वहां पहले से ही खड़ी एक ट्रक से टकरा गए। टकराने का कारण कोहरा बताया जाता है। टकराने के बाद तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बांसी ले गई जहां डॉक्टरों ने गणेश साहनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं रवि किशन व राज शर्मा का इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ढाबा पर खड़ी ट्रक को कस्टडी में ले लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें