DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बारिश रुकते ही केंद्रों पर टीका लगवाने उमड़ी भीड़
सिद्धार्थ

बारिश रुकते ही केंद्रों पर टीका लगवाने उमड़ी भीड़

हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:41 AM
16 एसआईडीडी 23: शोहरतगढ़ क्षेत्र के नीबी सुराहा में टीका लगाती सीएचओ दीपशिखा वर्मा। ...
1 / 216 एसआईडीडी 23: शोहरतगढ़ क्षेत्र के नीबी सुराहा में टीका लगाती सीएचओ दीपशिखा वर्मा। ...
16 एसआईडीडी 23: शोहरतगढ़ क्षेत्र के नीबी सुराहा में टीका लगाती सीएचओ दीपशिखा वर्मा। ...
2 / 216 एसआईडीडी 23: शोहरतगढ़ क्षेत्र के नीबी सुराहा में टीका लगाती सीएचओ दीपशिखा वर्मा। ...

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता

कोरोना रोधी टीकाकरण में बाधा बनी बारिश तीन दिनों बाद बुधवार को थोड़ी मंद पड़ी। बारिश की फुहार रुकते ही केंद्रों पर टीका लगवाने वालों की संख्या बढ़ने लगी। जिले भर में 18 केंद्रों पर युवाओं को टीका लगा जबकि 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए 73 जगहों पर सेशन आयोजित किए गए। तीन बजे तक आई रिपोर्ट में 45 फीसदी लोगों ने टीका लगवाया था।

सीएचसी शोहरतगढ़ के अंतर्गत नीबी सुराहा गांव में सीएचसी दीपशिखा वर्मा ने ग्रामीणों जागरूक करते हुए दिन भर में 22 लोगों को कोविशील्ड की डोज दी। इन्होंने बताया कि हल्की बरसात के चलते दो वायल में 22 लोगों ने टीका लगाया गया। टीकाकरण में एएनएम प्रिया मौर्य के साथ ग्राम प्रधान शीला चौरसिया,आशा मंजू पांडेय, लेखपाल संध्या पांडेय ने जागरूक करने में मदद की। सीएचसी उस्का बाजार में दोपहर एक बजे तक 40 युवाओं को टीका दिया गया। शहरी क्षेत्र होने के चलते इस केंद्र पर युवाओं में टीके को लेकर उत्साह रहा। पीएचसी बांसी में टीके को लेकर काफी उत्साह देखा गया। सुबह में हुई फुहारेदार बारिश के बीच दोपहर एक बजे तक 160 युवक-युवतियों ने टीके की पहले डोज ली।

20 लोगों को लगा टीका

डुमरियागंज। डुमरियागंज क्षेत्र के बभनी माफी गांव में बुधवार को 45 साल से अधिक के लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप में तीन बजे तक 20 लोगों ने टीका लगवाया। टीका लगवाने के बाद लोग कुछ देर कैंप में बैठे रहे उसके बाद घर चले गए। इस दौरान प्रधान मुस्तकीम, संतोष सिंह, विजेता राणा, गुंजा देवी, केसमती, चंद्रावती देवी आदि मौजूद रही।

संबंधित खबरें