ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनपा के निर्माणाधीन कार्यालय भवन की एडीएम जांची गुणवत्ता

नपा के निर्माणाधीन कार्यालय भवन की एडीएम जांची गुणवत्ता

21 एसआईडीडी 28: बिस्कोहर में बन रहे नगर पंचायत कार्यालय के भवन का एडीएम उमाशंकर ने एसडीएम अभिषेक पाठक के साथ निरीक्षण...

नपा के निर्माणाधीन कार्यालय भवन की एडीएम जांची गुणवत्ता
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थSun, 22 May 2022 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बिस्कोहर, हिन्दुस्तान संवाद।

एडीएम उमाशंकर ने शनिवार को इटवा और बिस्कोहर में नगर पंचायत कार्यालय के बन रहे भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य की गुणवत्ता को परखने के साथ कार्य में तेजी लाने के जिम्मेदारों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। कहा कार्य में शिथिलता व मानक में गड़बड़ी मिलने पर जिम्मेदार दंडित किए जाएंगे।

इटवा के संपूर्ण समाधान दिवस से निकलने के बाद एडीएम सीधे बिस्कोहर पहुंचे। उन्होंने निर्माणाधीन नगर पंचायत कार्यालय के भवन का अवलोकन किया। उन्होंने निर्माण कार्य की गुणवत्ता को जांचने के साथ जिम्मेदारों को जरूरी निर्देश दिया। कहा मानक से किसी तरह का कोई समझौता नहीं चाहिए। गड़बड़ी मिलने की दशा में जिम्मेदारों पर कार्यवाही होगी। कार्य में शिथिलता न बरतें तेजी लाएं ताकि नगर पंचायत को जल्द-जल्द अपना भवन मिल जाए। भवन के अभाव में कार्यालय संचालन में दिक्कतें हो रही हैं। एडीएम ने इटवा के गनवरिया में बन रहे नगर पंचायत कार्यालय भवन का भी निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम अभिषेक पाठक, नपा बिस्कोहर के लिपिक सुधीर कुमार रावत, अवधेश शर्मा, श्याम सुन्दर, अवधेश गौतम, अटल प्रजापति, जर्नादन त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

गोशालाओं का भी किया निरीक्षण

एडीएम उमाशंकर ने रोहनी भारी, फूलपुर राजा, पेड़ारी में अस्थाई गोशाला का भी हाल जाना। स्थाई गोशाला के लिए चिन्हित जमीनों को भी देखा और महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जिम्मेदारों को जरूरी निर्देश दिया। एडीएम ने कूड़ा डंपिंग जोन के लिए चिन्हित जमीनों का भी मुआयना किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें