ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनिशुल्क कोचिंग के लिए 766 ने दी परीक्षा

निशुल्क कोचिंग के लिए 766 ने दी परीक्षा

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता प्रदेश सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना...

निशुल्क कोचिंग के लिए 766 ने दी परीक्षा
default image
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थMon, 24 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर। निज संवाददाता
प्रदेश सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना में निशुल्क कोचिंग में प्रवेश के लिए रविवार को जनपद स्तरीय प्रवेश परीक्षा का आयोजन हुआ। प्रवेश परीक्षा में पंजीकृत 833 परीक्षार्थियों में से 766 ने परीक्षा दी जबकि 67 ने परीक्षा छोड़ दी। एक जुलाई से जिला मुख्यालय समेत बांसी में दो केंद्रों पर निशुल्क कक्षाएं शुरू की जाएंगी।

रविवार को शहर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज नौगढ़ में आयोजित प्रवेश परीक्षा जिला समाज कल्याण अधिकारी डॉ. राहुल गुप्त की देखरेख में संपन्न हुआ। यूपीएससी, यूपीपीएससी, नीट, जेईई, एसएसएससी, टेट, सिटेट और अन्य प्रतियोगी के लिए निशुल्क तैयारी के लिए आयोजित प्रवेश परीक्षा में पंजीकृत 833 परीक्षार्थियों में से 766 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। विभिन्न परीक्षाओं की तैयारी के लिए एक जुलाई से जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज नौगढ़, रतनसेन डिग्री कॉलेज व रतनसेन इंटर कॉलेज बांसी में कक्षाएं संचालित होंगी। इस अवसर पर कोर्स कोआर्डिनेटर आलोक गोस्वामी, सत्यम त्रिपाठी, अखिलेश, शिक्षक रणजीत चौधरी, गौरव जायसवाल, शेषमुनि जायसवाल, मुकेश पांडेय, दीपिका मिश्रा, उमादत्त चौबे, मनोज श्रीवास्तव, उपेंद्र मणि त्रिपाठी, देवेंद्र कुमार, समाज कल्याण विभाग के अरविंद सिंह, सुधीर कुमार, हृदयेश मिश्र, सत्येंद्र कुमार, रमेश, प्रेम कुमार यादव आदि मौजूद रहे।

-------------------

सुबह आठ बजे से दो घंटे बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

शोहरतगढ़। जिला मुख्यालय पर 132 केबीए विद्युत स्टेशन पर लगे बड़े ट्रांसफार्मर में तकनीकी कार्य की वजह से सोमवार की सुबह आठ बजे से 10 बजे तक शोहरतगढ़, बोहली सबस्टेशन से जुड़े कस्बा व ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति ठप रहेगी। परसिया विद्युत सब स्टेशन के अवर अभियंता पंकज विश्वकर्मा ने बताया कि सोमवार को 132/33 विद्युत स्टेशन पर लगे बड़े ट्रांसफार्मर के मरम्मत के लिए सोमवार की सुबह आठ से 10 बजे तक आपूर्ति ठप रहेगी। बाद में परसिया व बोहली सब स्टेशन से जुड़े क्षेत्रों की आपूर्ति मरम्मत कार्य समाप्त होने के बाद बहाल कर दी जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।