ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर: 24 घंटे में 54 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी को आइसोलेट किया गया 

सिद्धार्थनगर: 24 घंटे में 54 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी को आइसोलेट किया गया 

सिद्धार्थनगर में शुक्रवार को कोरोना के 54 मरीज मिले हैं। इसमें डुमरियागंज में 21, शोहरतगढ़ में आठ, खेसरहा व लोटन में छह-छह, मिठवल में पांच, जोगिया में तीन, बांसी, बर्डपुर, इटवा, खुनियांव व नौगढ़ में...

सिद्धार्थनगर: 24 घंटे में 54 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी को आइसोलेट किया गया 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगर Fri, 02 Oct 2020 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में शुक्रवार को कोरोना के 54 मरीज मिले हैं। इसमें डुमरियागंज में 21, शोहरतगढ़ में आठ, खेसरहा व लोटन में छह-छह, मिठवल में पांच, जोगिया में तीन, बांसी, बर्डपुर, इटवा, खुनियांव व नौगढ़ में एक-एक मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है।

शुक्रवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में डुमरियागंज थाने में दो पुलिसकर्मी, जखौली गांव में एक मासूम व एक व्यक्ति, भालूकोनी में एक वृद्ध, कोहरौली में एक युवक, बनगवां पड़ाइन गांव में एक युवक, बढ़नीचाफा व परसपुर में एक-एक व्यक्ति, बढ़या भोलानाथ में एक युवक संक्रमित मिला है। वहीं डुमरियागंज कस्बे में एक किशोरी, एक युवती, एक महिला, एक किशोर, एक व्यक्ति व छह युवक संक्रमित मिले हैं। 

शोहरतगढ़ के चिल्हिया में दो युवक, तीन महिलाएं, तीन व्यक्ति संक्रमित मिले हैं। लोटन के सपही गांव में एक व्यक्ति, देवकली में एक युवक, लोटन में एक महिला, तुरकौलिया में एक तीन साल का मासूम, एक महिला व एक युवक संक्रमित मिले हैं। खेसरहा के पुरैना व बिजरी गांव में एक-एक युवक, बखनियां गांव में एक वृद्ध, दो युवक व एक महिला संक्रमित मिली है। मिठवल में डड़वा भइया गांव में एक वृद्ध महिला, एक व्यक्ति, एक किशोरी, एक युवती, तेलौरा गांव में एक युवक संक्रमित मिला है। जोगिया के टड़िया बाजार में एक महिला, रमवापुर गांव में एक व्यक्ति व महुआ गांव में एक वृद्ध महिला संक्रमित मिली है। नौगढ़ में कम्हरिया गांव में एक महिला, पीएचसी ककरहवा में एक स्वास्थ्य कर्मी, इटवा के बैरिहवा गांव में एक युवक, खुनियांव के शनिचरा गांव में एक युवक, बांसी के नगवा गांव में एक युवक संक्रमित मिला है। सभी मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है।

कोरोना मीटर
पॉजिटिव की संख्या-3229
स्वस्थ हुए मरीज-2842
कोरोन से मौत-36
एक्टिव केस-351

जिले में शुक्रवार को कोरोना के 54 मरीज मिले हैं। सभी को आइसोलेट करा दिया गया है।
डॉ.आईवी विश्वकर्मा, सीएमओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें