DA Image
23 सितम्बर, 2020|9:34|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थनगर: एएसपी, समाज कल्याण अधिकारी सहित 43 नए कोरोना पॉजिटिव 

bihar corona update

सिद्धार्थनगर में सोमवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एएसपी, जिला समाज कल्याण अधिकारी समेत कोरोना के 43 मरीज मिले हैं। इसमें नौगढ़ में सर्वाधिक 17 लोग संक्रमित मिले हैं वहीं लोटन में पांच, भनवापुर और डुमरियागंज में चार-चार, बर्डपुर में तीन, बढ़नी, खेसरहा, बांसी, शोहरतगढ़ में दो-दो, उस्का और इटवा में एक-एक कोरोना संक्रमित मिले हैं।

सोमवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में अपर पुलिस अधीक्षक, जिला समाज कल्याण अधिकारी व विकास भवन का एक 40 वर्षीय कर्मी संक्रमित मिले हैं। जिला अस्पताल कॉलोनी में दो पुरुष व एक महिला, पुलिस लाइंस परिसर स्थित आवास में 18 वर्षीय युवती, थरौली गांव में एक युवक, एक महिला और दो 17 वर्षीय किशोरी संक्रमित मिली हैं। 

बनगड़ोरी गांव में एक युवक, नौगढ़ में पांच वर्षीय मासूम, एक युवक व दो महिलाएं, जवाहरनगर में 17 वर्षीय किशोर संक्रमित मिला है। बर्डपुर बाजार में दो व मोहाना में एक युवक, लोटन के मरवटिया गांव में एक व्यक्ति, नेतवर में दो युवक और पटखौली में 20 वर्षीय युवक व देवरवा गांव में 40 वर्षीय महिला पॉजिटिव मिली है। बांसी के आजाद नगर में दो, डुमरियागंज के बेंवा चौराहा पर मां-बेटा व महुआरा गांव में दो युवक संक्रमित मिले हैं। 

बढ़नी के सिवरा गांव में दो वृद्ध, इटवा क्षेत्र के बैरिहवा गांव निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति, उस्का बाजार के केवटहिया गांव में एक युवक पॉजिटिव मिला है जो जिला कृषि अधिकारी के कार्यालय में बाबू है। भनवापुर क्षेत्र के महतिनिया बुजुर्ग गांव में 70 वर्षीय वृद्धा व 50 वर्षीय, फत्तेपुर में 41 वर्षीय व बिस्कोहर में 31 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिले हैं। शोहरतगढ़ के नीबी दोहनी गांव में एक युवक और सूर्यकुड़िया गांव के छिटहनिया टोला निवासी 11 वर्षीय किशोरी पॉजिटिव मिली
है। खेसरहा थाने में एक सिपाही व एकडेंगवा गांव में एक वृद्ध पॉजिटिव मिले हैं।

जिले में सोमवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 43 मरीज मिले हैं। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है।
डॉ.आईवी विश्वकर्मा, सीएमओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:43 including asp social welfare officer found corona positive in sidharthnagar