ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर: स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 28 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 16 की रिपोर्ट निगेटिव आई 

सिद्धार्थनगर: स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 28 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 16 की रिपोर्ट निगेटिव आई 

सिद्धार्थनगर में मंगलवार को स्वास्थ्यकर्मी समेत कोरोना के 28 मरीज मिले हैं जबकि 16 स्वस्थ हुए हैं। पॉजिटिव मरीजों में शोहरतगढ़ में व बढ़नी में पांच-पांच, डुमरियागंज में पति-पत्नी समेत चार व लोटन-खेसरहा...

सिद्धार्थनगर: स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 28 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 16 की रिपोर्ट निगेटिव आई 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगर Tue, 22 Sep 2020 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में मंगलवार को स्वास्थ्यकर्मी समेत कोरोना के 28 मरीज मिले हैं जबकि 16 स्वस्थ हुए हैं। पॉजिटिव मरीजों में शोहरतगढ़ में व बढ़नी में पांच-पांच, डुमरियागंज में पति-पत्नी समेत चार व लोटन-खेसरहा में तीन-तीन मिले हैं। वहीं मिठवल और नौगढ़ में दो-दो, बर्डपुर, इटवा, खुनियांव व जोगिया में एक-एक संक्रमित मिले हैं। 

मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में नौगढ़ पीएचसी में एक स्वास्थ्यकर्मी, खैर पब्लिक स्कूल में एक युवक संक्रमित मिला है। शोहरतगढ़ में एक युवक, पल्टा देवी में देवरान-जेठान, महिला व युवक संक्रमित मिले हैं। बढ़नी क्षेत्र के धनौरा गांव में दो व्यक्ति, बढ़नी कस्बे के सरयू नगर में एक युवक व घरुआर में एक मासूम व वृद्ध महिला संक्रमित मिली है। खेसरहा क्षेत्र के सकारपार गांव में एक ही परिवार में पति-पत्नी व एक महिला संक्रमित मिली है। मिठवल क्षेत्र के करही बग्गी गांव में महिला व तिगोड़वा में युवक पॉजिटिव पाया गया है। 

बर्डपुर क्षेत्र के तरैना गांव में एक युवक, इटवा के अमौना गांव में एक व्यक्ति, खुनियांव के बहादुरपुर में एक किशोर व जोगिया के पोखरभिटवा में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। लोटन सीएचसी पर एक स्वास्थ्यकर्मी, लोटन कस्बा में एक युवक व परसौना गांव में एक युवक पॉजिटिव मिले हैं। डुमरियागंज के भड़रिया में पति-पत्नी,हल्लौर गांव में महिला व कादिराबाद में युवक संक्रमित पाया गया है। सभी को आइसोलेट करा दिया गया है। 

कोरोना मीटर
पॉजिटिव मरीज        2993
स्वस्थ मरीज        2543
एक्टिव केस        416
मौत            34

कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में 28 लोग संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेट करा कर उपचार शुरू करा दिया गया है। 
डॉ. आईवी विश्वकर्मा, सीएमओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें