DA Image
22 अक्तूबर, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थनगर: सीडीओ की पत्नी और डॉक्टर सहित 28 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

bihar corona virus updates  bihar covid 19 updates  patna corona updates  patna covid updates patna

सिद्धार्थनगर में शनिवार को कोरोना के 28 नए मरीज मिले हैं। इसमें नौगढ़ में सीडीओ की पत्नी व एक डॉक्टर, एक वनकर्मी समेत आठ, बर्डपुर के ककरहवा व भुजौली गांव में तीन-तीन, डुमरियागंज के कलहर गांव में तीन युवक व हल्लौर में एक वृद्ध, शोहरतगढ़ के मेहनौली गांव में एक वृद्ध व एक युवक, महथा बाजार में एक वृद्ध महिला संक्रमित मिली है। उस्का के चौरासी गांव में एक व्यक्ति व घुमैठा गांव में एक युवती, जोगिया, इटवा, लोटन, खुनियांव व बढ़नी में एक-एक संक्रमित मिले हैं।

शनिवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में सीडीओ की पत्नी, नौगढ़ पीएचसी के एक डॉक्टर, वन विभाग का एक कर्मी, परसा चौराहा का एक युवक, पुरानी नौगढ़ में एक 55 वर्षीय महिला, नौगढ़ में एक युवक, सिंचाई विभाग का एक कर्मी व सूर्यकुड़िया गांव में एक वृद्ध संक्रमित मिले हैं। बर्डपुर के ककरहवा बाजार में 55 वर्षीय व्यक्ति व 20 व 18 वर्ष के दो युवक, भुजौली गांव में 58 व 46 वर्षीय दो व्यक्ति व एक युवक संक्रमित मिले हैं। 

डुमरियागंज के कलहर गांव में तीन युवक व हल्लौर में एक वृद्ध, शोहरतगढ़ के मेहनौली गांव में 80 वर्षीय वृद्ध, एक युवक, महथा बाजार में एक वृद्ध महिला संक्रमित मिली है। उस्का बाजार क्षेत्र के चौरासी गांव में एक व्यक्ति व घुमैठा गांव में एक युवती संक्रमित मिली है। जोगिया में एक युवक, इटवा के पुरैना गांव में एक युवक, लोटन सीएचसी में एक कर्मी, खुनियांव के बढ़या गांव में एक महिला व बढ़नी के नजरगढ़वा गांव में एक महिला संक्रमित मिली है। सभी मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है।

111 स्वस्थ हो लौटे घर
शनिवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में निगेटिव आने के बाद कोरोना के 111 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिए गए। साथ ही मरीजों को होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई। जिले में अब तक कोरोना के 1701 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 23 की मौत हो चुकी है।

कोरोना मीटर
जिले में अब तक मिले कोरोना के मरीज-2215
अब तक स्वस्थ हो चुके मरीज-1701
जिले में कोरोना के एक्टिव केस-491
कोरोना से अब तक हुई मौत-23

जिले में शनिवार को कोरोना के 28 मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है।
डॉ.इंद्र विजय विश्वकर्मा, सीएमओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:28 including cdo wife and doctor found corona positive in sidharthnagar