DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सिद्धार्थनगर: स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 26 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 95 की रिपोर्ट निगेटिव आई 

सिद्धार्थसिद्धार्थनगर: स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 26 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 95 की रिपोर्ट निगेटिव आई 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगर Published By: Ajay Singh
Sun, 20 Sep 2020 06:46 PM
सिद्धार्थनगर: स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 26 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 95 की रिपोर्ट निगेटिव आई 

सिद्धार्थनगर में रविवार को स्वास्थ्यकर्मी समेत कोरोना के 26 नए मरीज मिले हैं जबकि 95 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। पॉजिटिव मिले मरीजों में नौगढ़ में तीन वृद्ध समेत सात,लोटन, उस्का बाजार, बर्डपुर, डुमरियागंज में तीन-तीन, इटवा-मिठवल में दो-दो व शोहरतढ़, बांसी में एक-एक संक्रमित मिले हैं। सभी संक्रमितों को आइसोलेट करा दिया गया है।

कोरोना की जांच रिपोर्ट में लोटन सीएचसी में स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित पाया गया है। वहीं दीपजौली, सपही व करमा गांव में एक-एक युवकों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। नौगढ़ क्षेत्र के परसा शाह आलम में एक वृद्ध महिला, बुद्धनगर व मल्हार में एक-एक वृद्ध संक्रमित मिले हैं। सिसहनिया में महिला, घोसियारी व धेंसा नानकार में एक-एक पॉजिटिव पाए गए हैं।

वहीं गांधीनगर में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। डुमरियागंज क्षेत्र के बगडिहवा गांव के अलग-अलग परिवारों में दो महिला व एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। इटवा क्षेत्र के परसा बुजुर्ग में युवती व जिगिनाधाम में एक मासूम पॉजिटिव पाया गया है। मिठवल क्षेत्र के चनेरी गांव में एक महिला व भिटिया गांव में एक व्यक्ति संकमित मिला है। शोहरतगढ़ क्षेत्र के नियांव गांव में युवक व बांसी क्षेत्र के थुमहवा बुजुर्ग गांव में एक संक्रमित मिला है।

महिला व दो व्यक्ति संक्रमित
उस्का बाजार क्षेत्र के पेड़ारी बुजुर्ग गांव में एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। वहीं भिटिया गांव व करमा गांव में एक-एक व्यक्ति संकमित मिले हैं। इन सभी को आइसोलेट करा दिया गया है। 

तीन भाई मिले पॉजिटिव 
बर्डपुर क्षेत्र के गोसाईगंज में एक ही परिवार में तीन भाई संक्रमित मिले हैं। यह सभी संक्रमित के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। विभाग ने इन्हें आइसोलेट कराते हुए उपचार शुरू कर दिया है।

95 मरीज हुए स्वस्थ
जिले में रविवार को 95 मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इन मरीजों को एहतियातन होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है।

कोरोना मीटर
पॉजिटिव मरीज        2940
स्वस्थ मरीज        2494
एक्टिव केस        414
मौत                33

कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में 26 नए संक्रमित मिले हैं। इन सभी को आइसोलेट कर उपचार शुरू कर दिया गया है।
डॉ. आईवी विश्वकर्मा, सीएमओ

संबंधित खबरें