ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिद्धार्थनगर में मिले 11 कोरोना पॉजिटिव, ज्‍यादातर तक की उम्र 18 से 35 के बीच

सिद्धार्थनगर में मिले 11 कोरोना पॉजिटिव, ज्‍यादातर तक की उम्र 18 से 35 के बीच

सिद्धार्थनगर में गुरुवार को कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं। इनमें से तीन शोहरतगढ़, छह नौगढ़, एक डुमरियागंज व एक इटवा तहसील के हैं। जिले में कोराना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 63 हो गई है। इसमें से...

सिद्धार्थनगर में मिले 11 कोरोना पॉजिटिव, ज्‍यादातर तक की उम्र 18 से 35 के बीच
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरThu, 21 May 2020 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में गुरुवार को कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं। इनमें से तीन शोहरतगढ़, छह नौगढ़, एक डुमरियागंज व एक इटवा तहसील के हैं। जिले में कोराना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 63 हो गई है। इसमें से 19 डिस्चार्ज होकर घर चले गए हैं। बाकी का इलाज चल रहा है। इसमें से 10 लोग 18 से 35 वर्ष के बीच हैं जबकि एक 55 वर्ष का है। सभी दिल्ली-मुंबई से आए हुए थे।

सीएमओ डॉ.सीमा राय ने बताया कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से गुरुवार को आई रिपोर्ट में 11 लोग पॉजिटिव मिले हैं। इसमें से नौगढ़ तहसील के लोटन क्षेत्र के महुआमाफी गांव के दो, मस्जिदिया गांव का एक व बर्डपुर के पनेरा गांव का एक, नौगढ़ ब्लॉक के पिपरा पाण्डेय गांव का एक और उस्का बाजार के परसा महापात्र गांव का एक है। 

शोहरतगढ़ का दो व बढ़नी का एक, डुमरियागंज के भड़रिया डलवीरडीह गांव का एक और इटवा तहसील के खुनियांव ब्लॉक के नागचौरी गांव का एक युवक है। सभी को बस्ती जिले के सीएचसी रुधौली में आइसोलेट करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें