ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती में संदिग्ध हालात में एसएसबी जवान की मौत

श्रावस्ती में संदिग्ध हालात में एसएसबी जवान की मौत

62वीं वाहिनी एसएसबी मुख्यालय भिनगा के एक एसएसबी जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

श्रावस्ती में संदिग्ध हालात में एसएसबी जवान की मौत
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीMon, 16 Dec 2019 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

62वीं वाहिनी एसएसबी मुख्यालय भिनगा के एक एसएसबी जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसबी जवान प्रेम प्रसाद (39) पुत्र गणेख प्रसाद असम के चापाखौवा सदिया थाना क्षेत्र के इहान ग्राम पंचायत के खतिवाड़ा बोरगोरह का निवासी था। प्रेम प्रसाद का शव सोमवार सुबह एसएसबी वाहिनी मुख्यालय में बनी पानी टंकी के करीब पानी में पड़ा मिला। उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

कोतवाल दद्दन सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी अनूप सिंह ने एसएसबी मुख्यालय जाकर मौके का निरीक्षण किया। इस बारे में एसएसबी के अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार करते रहे। एसपी अनूप सिंह ने बताया कि पानी की टंकी पर जवान का चप्पल और ब्रश मिला है। देखने से लगता है कि पानी की टंकी से गिरकर मौत हुई है। परिजनों की इच्छा के अनुसार अगली कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें