ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:व्यापारियों ने की एक साथ सभी दुकानें बन्द न करने की मांग,सौंपा ज्ञापन

श्रावस्ती:व्यापारियों ने की एक साथ सभी दुकानें बन्द न करने की मांग,सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश उद्योग वयापार मंडल श्रावस्ती के पदाधिकारियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम भिनगा प्रवेन्द्र कुमार को सौंपा। ज्ञापन में एक साथ सभी दुकानों को न बंद कराने की मांग की गई...

श्रावस्ती:व्यापारियों ने की एक साथ सभी दुकानें बन्द न करने की मांग,सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीWed, 12 Aug 2020 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश उद्योग वयापार मंडल श्रावस्ती के पदाधिकारियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम भिनगा प्रवेन्द्र कुमार को सौंपा। ज्ञापन में एक साथ सभी दुकानों को न बंद कराने की मांग की गई है।

जिलाध्यक्ष दीनानाथ गुप्ता के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ज्ञापन देने के लिए पहुंचा। ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना महामारी में व्यापार जगत को पूरी तरह से तबाह करके रख दिया है। इसके बाद भी व्यापारी समाज पूरी तरह से सरकार के दिशा निर्देशों का पालन कर रहा है। प्रदेश में जब कोरोना के केस नहीं थे तो कंटेनमेन्ट जोन व बफर जोन का नियम लागू किया गया था जो आज भी लागू है। इससे बाजार में कोरोना मरीज निकलने पर पूरी बाजार को 14 दिनों के लिए सील कर दी जाती है। जबकि किसी सरकारी कार्यालय, बैंक या अन्य विभागों में कोरोना मरीज मिलने पर यह नियम लागू नहीं किया जाता है। व्यापारियों ने कहा है कि यह दोहरा मापदंड न अपनाया जाय। जिस परिवार में कोरोना मरीज निकले केवल उसी घर को सील किया जाय। बाकी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाय। इससे व्यापारियों को भरण पोषण के लिए रोजगार मिलता रहेगा। व्यापार मंडल ने कहा है कि सभी व्यापारी सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क जरूरी के फरमूले को अपना कर कार्य कर रहे हैं। इस मौके पर संदीप कुमार श्रीवास्तव, मुकेश कुमार गुप्ता, मोहित रस्तोगी, रमेश चन्द्र गुप्ता, संदीप कुमार, रामसागर, रोहित, दिलीप, चन्दन, देवेन्द्र, दीपक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें