ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:चरगिहया मोड़ की कटी सड़क जानलेवा बनी

श्रावस्ती:चरगिहया मोड़ की कटी सड़क जानलेवा बनी

भिनगा लक्ष्मनपुर मार्ग पर चरगहिया मोड़ के पास सड़क जानलेवा बन चुकी है। पहाड़ी नाले में आई बाढ़ से चरगहिया मोड़ के पास सड़क क्षतिग्रस्त हो गई इससे वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही...

श्रावस्ती:चरगिहया मोड़ की कटी सड़क जानलेवा बनी
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीTue, 14 Jul 2020 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भिनगा लक्ष्मनपुर मार्ग पर चरगहिया मोड़ के पास सड़क जानलेवा बन चुकी है। पहाड़ी नाले में आई बाढ़ से चरगहिया मोड़ के पास सड़क क्षतिग्रस्त हो गई इससे वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है।

भिनगा-लक्ष्मनपुर मार्ग की हालत दिनो दिन खराब होती जा रही है। रेहली के पास हमेशा पानी भरा रहता है तो कई स्थानों पर सड़क कट गई है। इससे आने जाने में परेशानी रहती है। इस बरसात में अब तक दो बार पहाड़ी नाले में बाढ़ आ चुकी है। इससे सड़क कई स्थानों पर कट गई है। इस मार्ग पर चरगहिया मोड़ के पास तो आधी सड़क कट कर गड्ढे में बदल गई है। यहां से बड़े वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया है। वहीं बाइक सवार भी अपनी जान जोखिम में डालकर किसी तरह निकलते हैं। इसी मार्ग पर रेहली के पास तो बाढ़ से पूरी सड़क कट गई है और कई दिनों से पानी का तेज बहाव है बना हुआ है। बड़े वाहन निकल नही पाते पाते और बाइक को कंधों पर उठाकर नाला पार करते हैं। इस बीच लोगों के बहने का भी खतरा बना रहता है। लोगों का कहना है कि कई वर्षों से लक्ष्मनपुर क्षेत्र के लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। जिला प्रशासन से लेकर जन प्रतिनिधियों तक से रेहली के पास पुल बनवाने की मांग की जा रही है। लेकिन उनकी ओर से सिवाय निराशा के कुछ हाथ नहीं लग रहा है। बरसात आते ही लोगों का जिला मुख्यालय से सम्पर्क टूट जाता है और कई दिनों तक लोगों को भिनगा आना जाना नहीं हो पाता। बहुत से लोग जान को जोखिम में डालकर आवागमन करते हैं लेकिन इसमें भी उनके साथ हादसा होने की पूरी आशंका रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें