ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:छत के कुंडे से लटककर किशोरी ने लगाई फांसी

श्रावस्ती:छत के कुंडे से लटककर किशोरी ने लगाई फांसी

ग्राम बेलकरी में एक किशोरी ने छत के कुंडे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बीमारी से परेशान होने का कारण बताया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज...

श्रावस्ती:छत के कुंडे से लटककर किशोरी ने लगाई फांसी
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीSun, 26 Apr 2020 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम बेलकरी में एक किशोरी ने छत के कुंडे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बीमारी से परेशान होने का कारण बताया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मपुर बेलकर निवासी अंगद यादव की 15 वर्षीय पुत्री शनिवार को घर में अकेली थी। परिवार के सभी लोग खेत में गेहूं की मड़ाई करा रहे थे। देर शाम जब खेत से वापस लौटे तो रीता को छत के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटका देखा। परिजनों का शोरगुल सुन आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय व चौकी प्रभारी विद्या शंकर पांडेय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा भराया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित पिता ने बताया कि रीता लम्बे समय से पेट की बीमारी से परेशान थी। उन्होंने कहा कि शायद बीमारी से ही परेशान होकर उसने अपनी जान दे दी। प्रभारी निरीक्षक श्री पांडेय ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें