ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक की सम्पत्ति जब्त की गई

श्रावस्ती:ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक की सम्पत्ति जब्त की गई

इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र जालसाज संचालक की लाखों की सम्पत्ति को प्रशासन ने जब्त कर लिया। आरोपी संचालक ने ग्राहक सेवा केन्द्र संचालन के दौरान लोगों के लाखों रुपये गबन कर लिए है। इस आरोप में...

श्रावस्ती:ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक की सम्पत्ति जब्त की गई
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीFri, 25 Sep 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र जालसाज संचालक की लाखों की सम्पत्ति को प्रशासन ने जब्त कर लिया। आरोपी संचालक ने ग्राहक सेवा केन्द्र संचालन के दौरान लोगों के लाखों रुपये गबन कर लिए है। इस आरोप में संचालक के साथ ही चार अन्य को चार माह पूर्व जेल भेजा गया था।

जिलाधिकारी टीके शिबु के निर्देशन में अधिकारियों को एक दल गुरुवार सिरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम चिर्रीपुर पहुंचा। जहां इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक बंशीलाल सरोज की लाखों की सम्पत्ति को जब्त कर लिया। मामला जालसाजी से जुड़ा हुआ है। बंशीलाल सरोज इलाहाबाद बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र चिर्रीपुर में चलाता था। इस दौरान उसने केन्द्र आने वाले लोगों के खाते से लाखों रुपयों की हेराफेरी कर गबन कर लिया। जब लोंगों को जानकारी हुई तो लोग बैंक पहुंच गए और शिकायत की इसके साथ ही लोगों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस विवेचना में लाखों रुपये के गबन की बात सहीं पाइ गई। इस पर पुलिस ने एक जुलाई को को ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक बंशीलाल सरोज समेत पांच लोगों पर जालसाजी का मामला दर्ज कर जेल भेजा दिया था। वहीं मामले को गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी टीके शीबु के निर्देश पर एडीएम योगानंद पाण्डे, एसडीएम भिनगा प्रवेन्द्र कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे, क्षेत्राधिकारी हौसला प्रसाद, तहसीलदार राज कुमार पाण्डेय पुलिस व भारी संख्या में पीएसी समेत राजस्व टीम के साथ चिर्रीपुर पहुंचे और बड़े स्तर पर कार्रवाई करते हुए केन्द्र संचालक की सभी चल अचल संपत्तियों को परिवार व ग्राम प्रधान की मौजूदगी में जब्त करते हुए सील कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें