ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:दो महिलाओं सहित पांच और कोरोना पॉजिटिव

श्रावस्ती:दो महिलाओं सहित पांच और कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार देर रात दो महिलाओं सहित पांच लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। पांच नये मरीज मिलने से अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या...

श्रावस्ती:दो महिलाओं सहित पांच और कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीSun, 05 Jul 2020 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार देर रात दो महिलाओं सहित पांच लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। पांच नये मरीज मिलने से अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 75 तक पहुंच गई है।

जांच रिपोर्ट में भिनगा के दो अलग अलग मोहल्लों की दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई हैं। जबकि इकौना थाना क्षेत्र के आचार्यपुरवा निवासी दो व्यक्तियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। वहीं मल्हीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर बनकटा में भी एक कोरोना संक्रमित मिला है, जिसकी पुष्टि मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एपी भार्गव ने की है।

सीएमओ श्री भार्गव ने बताया कि भिनगा निवासी संक्रमित महिलाओं में से एक दो जुलाई जबकि दूसरी महिला का तीन जुलाई को सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। इसी तरह से रानीपुर बनकटा निवासी संक्रमित व्यक्ति 29 जून को कजाकिस्तान से आया था और 30 जुलाई को जिला अस्पताल भिनगा में बने सेन्टर में क्वारंटीन हुआ था। दो जुलाई को उसका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। आचार्य पुरवा निवासी दोनों संक्रमित पूर्व में मिले पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में थे और उनका सैम्पल लिया गया था। सभी पांचों की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं सभी को कोविड अस्पताल भंगहा में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि भिनगा व आचार्यपुरवा पहले से ही सील है जबकि रानीपुर बनकटा को सील कर दिया गया है। पांच और नये संक्रमित मिलने से जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 75 हो गई है। जिसमें से 54 ठीक हो चुके हैं और दो की मौत हो चुकी है। जिले में अभी भी 19 पॉजिटिव केस मौजूद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें