ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:न अदा करें सामूहिक नमाज, घर में करें इबादत

श्रावस्ती:न अदा करें सामूहिक नमाज, घर में करें इबादत

त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए मंगलवार को सोनवा थाने में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी को त्योहार मिल जुलकर शांति पूर्वक मनाने का संदेश दिया गया। साथ ही कोरोना संक्रमण को फैलने से...

श्रावस्ती:न अदा करें सामूहिक नमाज, घर में करें इबादत
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीTue, 28 Jul 2020 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए मंगलवार को सोनवा थाने में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी को त्योहार मिल जुलकर शांति पूर्वक मनाने का संदेश दिया गया। साथ ही कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जरूरी निर्देश दिए गए।

कोरोना काल में त्योहारों को सामूहिक रूप से मनाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा है। लोगों को एकत्र न होने की सलाह दी जा रही है। मंगलवार को सोनवा थाने में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्ष्ता थानाध्यक्ष दद्दन सिंह ने की। उन्होंने कहा कि त्योहारों को शांतिपूर्वक व हिल-मिलकर मनाने से उसका आनंद दोगुना हो जाता है। लेकिन कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कुछ पाबंदियां भी लगाई गई हैं, जिसका पालन हम सभी को करना है। उन्होंने कहा कि बकरीद की नमाज सभी लोग अपने घरों में ही अदा करें। सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें जिससे लोग एक दूसरे से होने वाले संक्रमण से बच सकेंगे। श्री सिंह ने कहा कि बकरीद त्योहार को शांतिपूर्ण एवं सद्भावपूर्ण तरीके से मनाएं। समाज में अराजकता एवं नफरत फैलाने वाले तत्वों की जानकारी होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें जिससे समय रहते कार्रवाई की जा सके। सोशल मीडिया पर अराजकता फैलाने वाले पोस्ट कतई न करें पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है आरोपियों को कतई छोड़ा नहीं जाएगा।

जमुनहा में हुई पीस कमेटी की बैठक

जमुनहा। उपजिलाधिकारी जमुनहा आरपी चौधरी की अध्यक्षता में जमुनहा पुलिस चौकी में पीस कमेटी की बैठक हुई। बैठक में श्री चौधरी ने कहा कि खुलेआम कुर्बानी नहीं दी जायेगी। इसके लिए पुलिस प्रशासन के साथ शान्ति सुरक्षा बनाये रखने में मदद करें। मास्क, गमछा या रुमाल के बिना कहीं भी बाहर न निकलें। चौकी प्रभारी अखिलेश यादव ने बताया सरकार की गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करते हुए शान्ति से त्योहार मनायें। इसमें किसी भी तरह की अराजकता होने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। इस मौके पर सन्तोष जायसवाल, शोहरत मतीन रज्जू, अजहर आलम सहित दोनों समुदायों के लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें