ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:तीन दिन पहले गायब बालक का धान के खेत में मिला शव

श्रावस्ती:तीन दिन पहले गायब बालक का धान के खेत में मिला शव

तीन दिन पहले घर से खेत के लिए निकले बालक का शव धान के खेत से बरामद हुआ है। एसपी ने मौका मुआयना करते जांच के लिए पुलिस टीम की तैनाती की...

श्रावस्ती:तीन दिन पहले गायब बालक का धान के खेत में मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीTue, 20 Oct 2020 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन पहले घर से खेत के लिए निकले बालक का शव धान के खेत से बरामद हुआ है। एसपी ने मौका मुआयना करते जांच के लिए पुलिस टीम की तैनाती की है।

सोनवा थाने के चिचड़ी खैराकला निवासी रामगोपाल का नौ वर्षीय पुत्र रवि कुमार शनिवार को दोपहर में यह कह कर निकला था कि खेत को जा रहा है। लेकिन खेत में नहीं पहुंचा। देर तक वापस नहीं आया तो परिवार के लोग उसकी खोज करने लगे। काफी खोज के बाद भी नहीं मिला तो परिजनों ने सोनवा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

वहीं सोमवार सुबह गांव के लोग धान काटने के लिए गये थे। तो रामगोपाल के खेत के बगल में बच्चे का शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच की है। एसपी अरविन्द कुमार मौर्य ने मौके पर पहुंच कर जल्दी से घटना का खुलासा करने का आदेश दिया है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। खुलासा करने के लिए डाग स्क्वायड को लगाया गया है। बच्चे का दायां हाथ जला था और सिर से बाल गायब था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें