ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:मामूली विवाद में दबंगों ने ढहाई दुकान, मारपीट की

श्रावस्ती:मामूली विवाद में दबंगों ने ढहाई दुकान, मारपीट की

सोनवा थाना क्षेत्र के सोनवा स्टोर पर कुछ लोगों एक नाई की दुकान को ढहा दिया। हालांकि इसके पहले दोनो पक्षों में मारपीट भी हो चुकी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद मामला दर्ज कर...

श्रावस्ती:मामूली विवाद में दबंगों ने ढहाई दुकान, मारपीट की
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीFri, 31 Jul 2020 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनवा थाना क्षेत्र के सोनवा स्टोर पर कुछ लोगों एक नाई की दुकान को ढहा दिया। हालांकि इसके पहले दोनो पक्षों में मारपीट भी हो चुकी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

सोनवा गांव निवासी निजामुद्दीन पुत्र हनीफ सोनवा स्टोर पर नाई की दुकान करता है। गुरुवार शाम को सोनवा थाना क्षेत्र के ग्राम खुरुहुरी निवासी ददनू पुत्र सतगुरु निजामुद्दीन की दुकान पर पहुंचा और कहा कि कुछ समय के लिये अपनी मोटरसाइकिल दे दो, अभी आ रहा हूं, तो निजामुद्दीन ने मोटरसाइकिल दे दी। कुछ देर बाद जब ददनू मोटरसाइकिल वापस करने आया तो मोटरसाइकिल के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त था। इस पर निजामुद्दीन ने सही कराने के लिये कहा तो दोनों में कहासुनी होने लगी। ददनू वहां से चला गया और अपने साथियों के साथ निजामुद्दीन के घर पहुंचा और मारपीट करने लगा जिसमे ददनू, नानबच्चा, नरेंद्र सरोज को चोटें आईं।

इसके बाद सभी लोग वापस लौट गये शुक्रवार की सुबह दो दर्जन लोगों के साथ निजामुद्दीन के घर पहुंचे और मारपीट करने लगे। मारपीट में निजामुदीन पुत्र हनीफ, मोहम्मद हसन पुत्र मोहम्मद हनीफ, चन्दा पत्नी हनीफ व हनीफ पुत्र मोहम्मद हबीब को चोटें आईं। घटना की जानकारी देने निजामुद्दीन पक्ष के लोग जब थाने पहुंचे तो दूसरे पक्ष के लोगों ने नाई की दुकान को ढहा दिया। पुलिस ने निजामुद्दीन की तहरीर के आधार पर 11 नामजद व 25 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए दोनो पक्ष के घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया। सीओ हौसला प्रसाद व थानाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें