ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश श्रावस्तीश्रावस्ती:एसीएमओ पर भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज

श्रावस्ती:एसीएमओ पर भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज

मल्हीपुर सीएचसी अधीक्षक रहे डा. एसबी सिंह पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है। एसीएमओ और जांच अधिकारी की तहरीर पर सोमवार को मल्हीपुर थाने में भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।...

श्रावस्ती:एसीएमओ पर भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीTue, 30 Jun 2020 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मल्हीपुर सीएचसी अधीक्षक रहे डा. एसबी सिंह पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है। एसीएमओ और जांच अधिकारी की तहरीर पर सोमवार को मल्हीपुर थाने में भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। डा. सिंह वर्तमान समय में श्रावस्ती एसीएमओ हैं।

करीब एक साल पहले वीरगंज निवासी गीता शर्मा ने तत्कालीन अधीक्षक डा. एसबी सिंह पर आरोप लगाया था कि आशा नियुक्ति के दौरान उससे पैसे की मांग की गई थी। लेकिन पैसे न देने पर उसकी नियुक्ति नहीं की गई। वहीं पैसे के बल पर दूसरे की नियुक्ति कर दी गई। इसकी जांच एसीएमओ डा. मुकेश मातनहेलिया को मिली थी। श्री मातनहेलिया ने आरोपी अधीक्षक डा. एसबी सिंह और बीसीपीएम रिजवाना के साथ ही शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया। इसके बाद जांच रिपोर्ट सीएमओ को भेज दी। जांच रिपोर्ट के आधार पर सीएमओ ने मामला दर्ज कराने का निर्देश जांच अधिकारी को दिया। इस पर श्री मातनहेलिया ने सोमवार को मल्हीपुर थाने में तत्कालीन अधीक्षक डा. एसबी सिंह पर भ्रष्टाचार निवारण का मामला दर्ज करा दिया। श्री सिंह वर्तमान समय में एसीएमओ श्रावस्ती हैं और दो महीने बाद रिटायर होने वाले हैं।

बताया जाता है कि मामले में शिकायतकर्ता ने दो लोगों पर आरोप लगाए थे। लेकिन बीसीपीएम को छोड़ दिया गया और अधीक्षक पर मामला दर्ज कर लिया गया। सीएमओ ने बताया कि जांच में जो दोषी मिले। उन पर मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस की जांच में सभी बातें स्पष्ट हो जाएंगी।