DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  श्रावस्ती  ›  सात वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

श्रावस्तीसात वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:10 PM
सात वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सचित्र

24 एसआरए पीआईसी 13- सोमवार को मौके की जांच करते एसडीएम भिनगा

श्रावस्ती। संवाददाता

कोतवाली भिनगा के एक गांव में सात वर्षीय बालिका के साथ 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली भिनगा के एक गांव निवासी सात वर्षीय बालिका सोमवार सुबह घर के सामने खेल रही थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक आया और टाफी देने के बहाने बालिका को गांव के बाहर अपनी बाग में ले गया। बाग में ले जाकर युवक ने बालिका के साथ जबरन दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बालिका को छोड़ कर युवक फरार हो गया। युवक से छूट कर खून से लथपथ बालिका रोते बिलखते घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इस पर खून से लथपथ बालिका को लेकर परिजन पुलिस चौकी लक्ष्मनपुर पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देख कर आरोपी को गांव से ही पकड़ लिया। वहीं दोनों को कोतवाली भिनगा भेज दिया। कोतवाली भिनगा में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी बीसी दूबे, एसडीएम आरपी चौधरी व जमुनहा प्रवेन्द्र कुमार, तहसीलदार राजकुमार पाण्डेय, सीओ हौसला प्रसाद मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने परिजनों को सांत्वना दिया कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। बालिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैम्प लगाकर किया गया टीकाकरण

इकौना। विकासखंड इकौना ग्राम पंचायत राजगढ़ गुलरिहा में कोविड-19 का टीकाकरण कराने के लिए कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में विश्व स्वस्थ संगठन के एसएमओ, उप जिलाधिकारी राजेश कुमार मिश्रा, अधीक्षक डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव, यूनिसेफ कोऑर्डिनेटर बृजेंद्र प्रताप सिंह, आजम सिद्दिकी, बीएमसी वसीम मौजूद रहे। कैंप में गांव के महिलाओं एवं पुरुषों को टीकाकरण कराने के लिए जागरूक किया गया। विश्व स्वास्थ संगठन के एसएमओ ने ग्रामीणों कोविड 19 टीकाकरण कराने से कोरोना महामारी से बचाव के उपाय बताये । सोमवार को टीकाकरण में जागरूक करने के बावजूद भी 14 कैम्प में टीकाकरण किये जाने पर दो गांव राजगढ़ गुलरिहा व ग्राम नरायनजोत में एक भी टीका नहीं लगाया जा सका। जबकि पटेल नगर में 20, कल्याणपुर में 10 , सेमरी तरहर में 10, दहांवरकला में 20, सेमगढ़ा में 10, गोपालपुर में 20, चक्र भंडार में 10, पुरुषोत्तमपुर में 10, सीएचसी इकौना में 20 ,खर्च बीरान में 10 , मदारा में 20 , टंडवामहंत में 40 टीकाकरण किया गया । इस प्रकार सीएचसी इकौना क्षेत्र में कुल 200 टीकाकरण में 156 के प्रथम डोज व 44 टीकाकरण द्वितीय डोज लगाए गए । जनपद में 1436 डोज लगाया गया ।

संबंधित खबरें