ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश श्रावस्तीअज्ञात कारणों से लगाई फांसी, महिला समेत दो की हुई मौत

अज्ञात कारणों से लगाई फांसी, महिला समेत दो की हुई मौत

एएसपी ने तीन थानों का निरीक्षण किया एएसपी ने तीन थानों का निरीक्षण किया श्रावस्ती। संवाददाता अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने गुरुवार को इकौना, गिलौला...

अज्ञात कारणों से लगाई फांसी, महिला समेत दो की हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीThu, 24 Jun 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सचित्र

24 एसआरए पीआईसी 5- युवक के फांसी लगाने के बाद जमुनहा में जुटी भीड़

जमुनहा/मल्हीपुर। संवाददाता

दो अलग अलग गांवों में अज्ञात कारण से फांसी लगाने से महिला समेत दो की मौत हो गई। लोगों की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत फत्तेपुर बनगई के मजरा बांसगढी नई बस्ती निवासी राजीव कुमार सोनी ऊर्फ राजू (40) पुत्र नन्दकिशोर सोनी ने बुधवार की रात अज्ञात कारण से फांसी लगा ली। राजीव छत पर बने टीनशेड में लोहे की पाइप में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया। इससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान घर में कोई नहीं था। मृतक की बहन की गुरुवार को शादी थी। शादी कन्नौज में हो रही है तो परिजन लड़की को लेकर बुधवार को ही चले गए थे। सुबह जब पड़ोसी सोकर उठे तो अपने छत से राजीव का शव फंदे से लटकता देखा। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और फंदे से उतरवा कर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों व रिस्तेदारों को सूचित किया जिनके पहुंचने के बाद पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी तरह इसी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुर निवासी आरती देवी (22) पत्नी विनोद कुमार उर्फ झब्बर ने संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की रात फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। लोगों की सूचना पर मृतका के भाई राम सरन ने पुलिस को सूचित किया। इस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कारण का पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें