ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीशामली के खंद्रावली में युवक की गोली मारकर हत्या

शामली के खंद्रावली में युवक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के गांव खन्द्रावली में देर रात्रि घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने आरोपी लोगो की गिरफ्तारी न होने तक शव नहीं उठने दिया। मामले को लेकर भारी पुलिस बल मौके तैनात किया...

शामली के खंद्रावली में युवक की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 29 Dec 2017 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव खन्द्रावली में देर रात्रि घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने आरोपी लोगो की गिरफ्तारी न होने तक शव नहीं उठने दिया। मामले को लेकर भारी पुलिस बल मौके तैनात किया गया।

गुरुवार की देर रात्रि क्षेत्र के गांव खंन्द्रवाली निवासी 30 वर्षीय मुनव्वर पुत्र मतलूब से अपने घर पर बैठा हुआ था। आरोप है कि  गांव का एक युवक मुनव्वर को घर से बुलाकर गांव के बाहर अंसरियान मस्जिद के पास के पास ले गया। उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। काफी देर तक मुन्नवर घर नही लौटा तो परिजनों ने युवक की खोजबीन की। गांव के समीप मुन्नवर के सिर में गोली लगा शव पड़ा मिला। परिजनों ने युवक को शामली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

शव को गांव लाया गया। हत्या की सूचना पाकर एएसपी जगदीश शर्मा थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी चौधरी, थाना आदर्श मण्डी राजकुमार शर्मा, कैराना कोतवाली निरीक्षक भगवत सिंह सहित आस पास थानो की पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पुलिस को शव नही उठाने दिया। परिजनों ने पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव नही उठाने की चेतावनी दी।  हत्या की सूचना पाकर कांधला नगर पालिका चेयरमैन हाजी वाजिद हसन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने परिजनों को आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाने की मांग की

पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक घटाने संबंध में कोई तैयारी नहीं दी गई थी। घटना के संबंध में मृतक के छोटे भाई नदीम का कहना है की देर शाम भाई मुन्नवर के मोबाइल पर एक अज्ञात कॉल आई थी और गांव के कुछ लोग उसके भाई को बुला कर ले गए जिसके बाद उसका शव गांव की सीमा पर मिला। गांव में हत्या को लेकर तनाव पुलिस की बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें