DA Image
21 अक्तूबर, 2020|3:40|IST

अगली स्टोरी

युवक ने सरेबाजार की महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता

default image

मंगलवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के गांधी चौक स्थित एक युवक ने खुद को व्यापारी बता महिला पुलिस कर्मियों के साथ जमकर अभद्रता की। पुलिस कर्मियों द्वारा युवक का विरोध किया तो वहां मौजूद करीब आधा दर्जन व्यापारी भी महिला पुलिसकर्मियों पर भड़क उठे। मामला बिगड़ता देख पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा जिसके बाद युवक को हिरासत में लिया गया।मंगलवार को महिला थाना प्रभारी नीरज चौधरी शहर के बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराए जाने के लिए गश्त कर रही थी।

बताया जाता है कि जब वे गांधी चौक स्थित बाजार में पहुंची तो इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे बाइक सवार युवक ने महिला पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। पुलिस ने गाड़ी रोकी तो युवक महिला पुलिसकर्मियों पर भड़क उठा और गाड़ी में जोर-जोर से हाथ मारने लगा। जिसका महिला पुलिसकर्मी ने विरोध किया तो उक्त युवक ने खुद को नेता बताते हुए अभद्रता शुरू कर दी और महिला पुलिस को सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली।

इसके बाद महिला थाना प्रभारी नीरज चौधरी ने युवक को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना और आसपास मौजूद करीब आधा दर्जन तथाकथित व्यापारी नेता भी उल्टा पुलिसकर्मियों पर ही भड़क उठे। मामला बढ़ता देख पुलिस फोर्स मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद उक्त युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है, लेकिन बाद में हंगामा करने वाले युवक द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद युवक को छोड़ दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young man indecency with female policeman of Srebazar