ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली सड़क हादसे में महिला की मौत पति घायल

सड़क हादसे में महिला की मौत पति घायल

कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी बाइक सवार दंपति की बाइक बुढ़ाना कोतवाली के गांव जौला में लकड़ी से भरे ट्राले से टकरा गई। बाइक के टकराने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया।...

 सड़क हादसे में महिला की मौत पति घायल
हिन्दुस्तान टीम,शामलीMon, 05 Nov 2018 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी बाइक सवार दंपति की बाइक बुढ़ाना कोतवाली के गांव जौला में लकड़ी से भरे ट्राले से टकरा गई। बाइक के टकराने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई की महिला के शव को घर लाकर दफना दिया।

कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी 45 वर्षीय इनाम अपनी पत्नी 40 वर्षीय हनीफा के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी बुढ़ाना में गया था। रविवार की देर शाम को दंपति बाइक पर सवार होकर कस्बे में लौट रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दंपति बुढ़ाना कोतवाली के गांव जौला पहुंचे तो बाइक सड़क पर खड़े लकड़ी के ट्राले से टकरा गई। बाइक के टकराने से महिला की मौके पर हीं दर्दनाक मौत हो गई। जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल इनाम को बुढ़ाना सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायल की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन मृतक महिला के शव को बिना किसी कार्रवाई के घर ले आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें