DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : सपा विधायक का वीडियो वायरल, 'BJP समर्थित दुकानदारों से न खरीदें सामान'

कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन अपने बेतुके बयान की वजह से एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विवादित बयान वाले वीडियो की आलोचना होनी शुरू हो गई है। दरअसल, वीडियो में नाहिद हसन कह रहे हैं कि भाजपा मानसिकता वाले कुछ अधिकारियों ने कस्बे की सराय वाली जगह पर वर्षों से रह रहे परिवारों के घर उजाड़ दिए और उन्हें वहां से जबरदस्ती भगा दिया।

विधायक का आरोप है कि नगर के रेहड़ी-ठेली वालों को इस सराय वाली जगह पर रेहड़ी लगाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इससे उनका रोजगार चौपट हो जाएगा। वीडियो में सपा विधायक कैराना कस्बे व देहात क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि वह कस्बे के भाजपा समर्थित दुकानदारों से बिलकुल भी सामान न खरीदें। इससे इनका दिमाग ठीक हो जाएगा।

सपा विधायक के विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोग सपा विधायक के बयान की आलोचना करते भी नजर आए। लोगों का कहना है कि एक जन प्रतिनिधि को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिएं। ये समाज में अलगाव पैदा करने का प्रयास है।

उधर, इस संबंध में विधायक नाहिद हसन का कहना है कि उन्होंने कस्बे से उजाड़े जा रहे रेहड़ी-ठेली लगाने वाले गरीब लोगों की आवाज उठाई है। एक साजिश के तहत उनका रोजगार छीना जा रहा है। यह अन्याय वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up sp mla nahid hasan's video viral, says fellowmen -do not buy goods from bjp-backed shopkeepers