ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीबस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला

बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला

बाबरी थानाक्षेत्र में बुधवार शाम शामली-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बुटराड़ा बस स्टैंड से आगे चंदपुरा बाग के समीप बस ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। दोनो की मौत हो गई। इस दौरान करीब आधे घंटे तक जाम लगा...

बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला
हिन्दुस्तान टीम,शामलीThu, 22 Feb 2018 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बाबरी थानाक्षेत्र में बुधवार शाम शामली-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बुटराड़ा बस स्टैंड से आगे चंदपुरा बाग के समीप बस ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। दोनो की मौत हो गई। इस दौरान करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा।

बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे दो युवक बाइक पर शामली से मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जब वे दोनों बुटराडा बस स्टैंड से आगे निकल चंदपुरा बाग के पास पहुंचे तो आगे जा रहे एक वाहन को ओवरटेक करने लगे। इसी बीच मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही यात्रियों से भरी बस की बाइक से आमने-सामने की भिड़त हो गई। बाइक बस के नीचे जा घुसी, जिससे बस ने दोनों को कुचल दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। बस से यात्री बाहर निकले इसी बीच बस चालक एवं परिचालक फरार हो गए। उधर अन्य आने जाने वाले वाहन भी रुक गए। बस को किसी तरह से पीछे कर दोनों को निकाला गया। जबकि बाइक बस के पहिए के नीचे ही फंसी रही। इससे घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि शामली से आ रही दूसरी बस के एक यात्री ने एक मृतक की शिनाख्त प्रवीण पुत्र भवर सिंह निवासी सोहजनी जाटान के रूप में की। दूसरे युवक की पहचान दीपक पुत्र रामवीर के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी। पुलिस ने परिजनों के पहुंचने से पहले ही दोनों के शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। इससे करीब आधे घंटे तक मुजफ्फरनगर मार्ग पर जाम लगा रहा। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें