ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीछेडछाड को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

छेडछाड को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

थाना क्षेत्र के गांव जिड़ाना में युवती के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस...

छेडछाड को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,शामलीThu, 16 May 2019 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव जिड़ाना में युवती के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

थाना क्षेत्र के गांव जिड़ाना निवासी एक युवती के साथ घर से घेर में जाते समय गांव के ही भगत पुत्र रोशन व पुनीत पुत्र जोगेंद्र ने मंगलवार की शाम को छेड़छाड़ की थी। युवती ने घर पहुंचने के बाद दोनों युवकों की हरकत अपनी मां को बताई। युवती की मां जैसे ही दोनों युवकों के घर शिकायत लेकर गई तो आरोप है कि दोनों युवकों के परिजनों ने महिला को धक्के के देकर भगा दिया। शोर-शराबा होने पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में युवती की मां व दूसरे पक्ष से भगत मामूली रूप से घायल हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है। दूसरी ओर कस्बे के मोहल्ला शेखजादगान निवासी विधवा महिला हारूजा पत्नी दीन मोहम्मद ने मंगलवार को थाने पर तहरीर देकर बताया उसके पड़ोस के हीं आकिब, नसीम और रिया उसके परिवार से रंजिश रखते है। आरोप है कि तीनों लोगों ने एक राय होकर उसके पुत्र आस मोहम्मद को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने अपने पुत्र का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें