DA Image
19 जनवरी, 2021|3:38|IST

अगली स्टोरी

बैग छीनकर भाग रहे चोर को महिला ने जूतों से पीटा

default image

जनपद के कैराना कस्बे में बस स्टैंड पर खड़ी महिला के साथ उसके बेटे से बैग छीनकर भाग रहे चोर की महिला ने भरे बाजार जूते से जमकर पिटाई की। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी चोर को हिरासत में ले लिया। महिला द्वारा चोर की पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम तकरीबन 5रू30 बजे सहारनपुर जनपद के देवबंद निवासी महिला पूजा अपनी बहन के घर पानीपत जाने के लिए देवबंद से निकली थी। जब वह कैराना कस्बे में बस स्टैंड पर पहुंची तो बस अड्डे पर पानीपत की बस का इंतजार करने लगी। महिला के साथ उसका एक 8 वर्षीय बेटा भी था जिसके हाथ में एक बैग था। बैग में महिला के कुछ जेवर मोबाइल फोन वह नकदी रखी थी। तभी अचानक एक चोर ने बालक के हाथ से बैग को झपट लिया और भागने लगा।

महिला द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने चोर को दबोच लिया और इसके बाद महिला ने पैर से जूता निकालकर चोर पर ताबड़तोड़ बरसाना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पाकर पास ही मौजूद डायल 112 के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए तथा महिला से चोर को छुड़ाकर कैराना कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। पीड़ित महिला पूजा की तहरीर पर पुलिस ने चोर के खिलाफ मुकदमा कायम करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है । घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है तथा लोग महिला के हौसले को सलाम कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The thief running away snatching the bag beaten with shoes