ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीबूंदाबांदी व सर्द हवाओं के चलने से तापमान गिरा

बूंदाबांदी व सर्द हवाओं के चलने से तापमान गिरा

बूंदाबांदी व सर्द हवाओं के चलने से तापमान गिरा

बूंदाबांदी व सर्द हवाओं के चलने से तापमान गिरा
हिन्दुस्तान टीम,शामलीSat, 22 Jan 2022 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को दिनभर रुक-रुककर बूदाबांदी जारी रहने व सर्द हवाओं के चलने से मौसम का तापमान गिर गया, जिससे मौसम बेहद ठंडा रहा। बाजारों से लेकर घरों तक में लोगों ने आलाव के सहारे समय बिताया। सडकों पर चलने वाले वाहन चालक भी सर्दी के सितम से कंपकंपाते दिखाई दिये। कई सर्दी से बचाव को चाय की दुकानों पर भी भीड़भाड़ रही।

शनिवार सवेरे आसमान में अचानक बादल छा गए। सवेरे से ही बूंदाबांदी शुरू हो गई थी, जिस कारण लोगों ने घरों में बैठकर बारिश के रूकने का इंतजार किया, लेकिन रूक-रूककर जारी बारिश दिनभर जारी रही, जिस कारण लोग अपने कार्यालय व प्रतिष्ठानों पर देरी से पहुंचे। सर्द हवाओं व बूदांबादी का असर बाजारों पर भी साफ दिखाई दिया। कई दुकानें जहां देरी से खुली तो बाजारों से ग्राहक गायब रहे। इसके अलावा सर्दी से बचाव को लोग घरों में दुबके रहे और आलाव के सहारे भीषण ठंड से निजात पाने की कोशिश की, लेकिन लोगों को गर्म कपड़ों व रजाई भी ठंड से राहत न मिल सकी।

मौसम विभाग के मुताबिक बूदाबांदी रविवार को भी रहने की आशंका है। जिससे सर्दी और बढ़ जायेगी। दिनभर चल रही शीत लहर व बूंदाबांदी के होने से खेतों में कार्य करने वाले किसानों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। किसान खेतों में गन्ने की फसल को भी नहीं काट पा रहे हैं और यही कारण है कि शनिवार को किसान आम दिनों के मुकाबले कम संख्या में शुगर मिलों में गन्ना लेकर पहुंचे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें