ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीदर्जी की दुकान में लगी आग, सिलेंडर फटने से सभासद सहित दो गंभीर घायल

दर्जी की दुकान में लगी आग, सिलेंडर फटने से सभासद सहित दो गंभीर घायल

थानाभवन के देहली-सहारनपुर बस स्टैण्ड पर मार्केट में स्थित टेलरिंग व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया। इस बीच पड़ोसी दुकानदार अभिषेक...

दर्जी की दुकान में लगी आग, सिलेंडर फटने से सभासद सहित दो गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 20 Nov 2019 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

थानाभवन के देहली-सहारनपुर बस स्टैण्ड पर मार्केट में स्थित टेलरिंग व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया। इस बीच पड़ोसी दुकानदार अभिषेक द्वारा फायर सिलेण्डर से आग बुझाने का प्रयास करते समय अचानक दुकान में रखे सिलेण्डर के फटने से युवक व एक सभासद गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शामली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से अभिषेक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

थानाभवन के देहली शामली बस स्टैण्ड के सामने स्थित राणा मार्केट में कुतुबगढ़ निवासी रामपाल की टेलरिंग की दुकान है। इसी दुकान में रामपाल मोबाइल रिचार्ज व रिपेयरिंग का भी कार्य करता है। बुधवार अलसुबाह लगभग चार बजे दुकान में आग लगी देख मालिक को सूचना दी। लोगों और दुकान मालिक ने आग बुझाने का प्रयास करने लगे। परिजनों व नागरिकों ने दुकान में लगी भयंकर आग पर पानी आदि डालकर काबू पाने का प्रयास किया। इस बीच दुकान के बराबर में पड़ोसी में मेडिकल स्वामी अभिषेक राणा ने फायर सिलेण्डर खोलकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। अचानक दुकान में रखा रसोई गैस सिलेण्डर फट गया, जिससे आग बुझाने में लगे अभिषेक व सभासद टीटू शर्मा झुलस गये।

मौके पर पहुंचें कुछ पुलिस कर्मी भी घटना में बाल बाल बच गये। उधर गम्भीर घायल दोनो को शामली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गम्भीर हालत के चलते अभिषेक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

उधर, सिलेंडर फटने से टीवी रिपेयरिंग की दुकान में दीवार के पास रखा टीवी व फर्निचर भी क्षतिग्रस्त हो गया। टेलर मास्टर रामपाल ने बताया कि शादियों का सीजन होने के कारण दुकान में लाखों रुपयों के महंगे कपड़े, एक दर्जन से अधिक कीमती मशीनें, मोबाइल रिपेयरिंग के लिए रखा लैपटॉप, उपकरण, मोबाइल, रिचार्ज कूपन आदि कीमती सामान जलकर राख हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें