DA Image
1 जुलाई, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

सपाइयों ने धूमधाम से मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

default image

बुधवार को जिले भर में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिवस धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान उन्होंने जहां केक काटा वहीं दूसरी ओर गरीबों को राशन किट भी वितरित की है।

मुख्य कार्यक्रम कैराना विधायक नाहिद हसन के आवास पर आयोजित किया गया। जहां विधायक नाहिद हसन ने अखिलेश यादव के जन्मदिवस पर केक काटा और एक दूसरे को मिठाईया वितरित की। इस दौरान उन्होने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में विभिन्न योजनाऐं चलाकर प्रदेश की जनता को लाभ देने का काम किया है। उन्होने कहा कि आज देश में लगातार पेट्रोल व डीजल के दामों में बढोतरी की जा रही है, जिससे किसान, मजदूर व आम आदमी की कमर टूट चुकी है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण देश का किसान भुखमरी की कगार पर पहुंच चुका है। इस अवसर पर वरिष्ठ सपा नेता विजय कौशिक, राशिद अली एडवोकेट, असलम प्रमुख आदि मौजूद रहे।

दूसरी ओर शहर के मोहल्ला सरवर पीर कॉलोनी स्थित युवजन जनसभा के जिलाध्यक्ष और राशिद पहलवान के आवास पर अखिलेश यादव का जन्म दिवस मनाया गया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं द्वारा केक काटकर उनके जन्मदिवस की एक दूसरे को बधाई दी। इस अवसर पर सभासद गुलजार मंसूरी, नदीम खान, एहसान, तहसीम आदि मौजूद रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Spouses celebrated Akhilesh Yadav 39 s birthday with great pomp