ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीसील इलाकों का एसपी ने किया निरीक्षण, सख्ती बरतने के निर्देश

सील इलाकों का एसपी ने किया निरीक्षण, सख्ती बरतने के निर्देश

फोटो-6 शामली। वरिष्ठ संवाददाता शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल द्वारा कोतवाली क्षेत्र में चिन्हित किए गए हॉटस्पॉट मौहल्ला तिमरशाह का भ्रमण किया गया । भ्रमण के दौरान मौजूद अधिकारियों/...

सील इलाकों का एसपी ने किया निरीक्षण, सख्ती बरतने के निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 10 Apr 2020 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल द्वारा कोतवाली क्षेत्र में चिन्हित किए गए हॉटस्पॉट मौहल्ला तिमरशाह का भ्रमण किया गया । भ्रमण के दौरान मौजूद अधिकारियों/ कर्मचारियों को हॉटस्पॉट क्षेत्र की लगातार निगरानी किए जाने एवं किसी भी व्यक्ति द्वारा उल्लंघन किए जाने पर विधिक कार्यवाही किए जाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

महामारी अधिनियम (एपिडेमिक एक्ट) 1897 के अंतर्गत मुंह पर मास्क लगाना अनिवार्य किए जाने को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा ऐसे लोगों को जो मास्क अथवा मुंह पर गमछा दुपट्टा न लपेटे हो ,को चिन्हित करके वैधानिक कार्यवाही किए जाने के लिए कहा । पुलिस अधीक्षक द्वारा सील किए गए हॉटस्पॉट क्षेत्र की ड्रोन से हो रही निगरानी की भी जानकारी की गई । इसके बाद पुलिस अधीक्षक हॉटस्पॉट कस्बा झिंझाना पहुंचे, यहां पर सील किए गए क्षेत्र में भ्रमण कर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी अधिकारियों को निर्देश दिए कि ऐसे क्षेत्र में रह रहे लोगों को घरों में ही रहने के लिए बताये तथा किसी भी दशा में लोग घर से बाहर ना निकले। क्षेत्र की निगरानी मोटरसाइकिल दस्ते से निरंतर भ्रमणशील रहकर की जाये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें