ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीएसपी ने चौकी भवन का किया लोकार्पण, गोताखोर सम्मानित

एसपी ने चौकी भवन का किया लोकार्पण, गोताखोर सम्मानित

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने यमुना ब्रिज चौकी के नवनिर्मित भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया है। इस दौरान एसपी ने यमुना में डूबते लोगों को बचाने...

एसपी ने चौकी भवन का किया लोकार्पण, गोताखोर सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,शामलीMon, 22 Nov 2021 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने यमुना ब्रिज चौकी के नवनिर्मित भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया है। इस दौरान एसपी ने यमुना में डूबते लोगों को बचाने वाले चार गोताखोरों को सम्मानित भी किया है।

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव द्वारा जनपद में फोर्स की सुविधाओं को बढ़ाने एवं पुराने हो चुके चौकी भवन की मरम्मत, निर्माण कराये जाने के निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिये गये थे। कैराना की यमुना ब्रिज चौकी अन्तर्राज्यीय सीमा पर होने के कारण एसपी ने चौकी का जीर्णोद्वार करने के आदेश दिये थे। सोमवार को पुलिस चौकी पर बनाये गए नवनिर्मित भवन का एसपी ने फीता काटकर लोकार्पण किया। इस अवसर पर एएसपी ओपी सिंह, कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा, चौकी प्रभारी और गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक द्वारा नवनिर्मित भवन का भ्रमण किया गया और भवन में कर्मचारियो के आवासीय एवं सार्वजनिक सुविधाओं का मुआयना किया गया। उन्होने यमुना नदी में स्नान के दौरान डूबने पर बचाये जाने के लिए पुलिस के सहयोग में तत्पर रहने वाले 4 गौताखोर को उपहार भेंट कर सम्मानित भी किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें