DA Image
10 अप्रैल, 2020|3:13|IST

अगली स्टोरी

शामली में मुस्लिम इलाके के बाजार रहे बंद, नारेबाजी

शामली में मुस्लिम इलाके के बाजार रहे बंद, नारेबाजी

सीएए और एनआरसी को लेकर शामली में कई स्थानों पर मुस्लिम बाहुल्य बाजार बंद रहे, वहीं पुलिस चौकस दिखी। शामली नगर में आजाद चौक के अलावा मुस्लिम इलाकों में दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखकर सीए का विरोध किया। थाना भवन में कुछ लोगों द्वारा जुलूस निकालने से हड़कंप मच गया।

बताया जाता है कि इस दौरान करीब दर्जनभर युवक हाथों में तिरंगा लेकर सीए के विरोध में नारेबाजी करते हुए बाजार बंद करने का आह्वान कर रहे थे। पुलिस उन्हें पकड़ने दौड़ी लेकिन तब तक वे लोग जा चुके थे। जलालाबाद में भी सीए के विरोध में अधिकतर दुकानें बंद है तथा कुछ दुकानों पर सीएए और एनआरसी नहीं पंपलेट चश्मा किए गए।

कैराना में भी कमोबेश यही स्थिति है तथा किसी भी विषम परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस फोर्स तैनात है। कांधला में हालाकी साप्ताहिक बंदी है मगर उसके बाद भी लोग अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखने की वजह सीए को भी बता रहे हैं।

इसके अलावा जनपद के झिंझाना आदि कस्बों में भी मुस्लिम इलाकों में दुकानें बंद रखने की सूचना मिल रही है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थिति पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है और अगर किसी ने कानून हाथ में लेने का प्रयास किया तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Slogans shouting markets in Muslim area remain closed in Shamli