ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीछह और गैंगस्टरों ने कैराना कोतवाली पहुंचकर किया सरेंडर

छह और गैंगस्टरों ने कैराना कोतवाली पहुंचकर किया सरेंडर

छह और गैंगस्टरों ने कैराना कोतवाली पहुंचकर किया सरेंडर

छह और गैंगस्टरों ने कैराना कोतवाली पहुंचकर किया सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 28 Jul 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित आधा दर्जन आरोपियों ने अपराध से तौबा कर कोतवाली में आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बुधवार को गैंगस्टर एक्ट मामले में छह आरोपी बुधवार को कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने हाथ उठाते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के समक्ष आत्मसमर्पण किया तथा भविष्य में अपराध से तौबा की। अभियुक्तों के नाम नौशाद, हाशिम, फुरकान, इनाम, तासीम उर्फ राजा व फरमान निवासीगण गांव रामडा बताए गए हैं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध कोतवाली पर बलवा, हत्या का प्रयास एवं चोरी आदि के पूर्व में अभियोग पंजीकृत हैं, जिन पर अंकुश लगाने हेतु उनके विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की गई।

बता दें कि फरवरी 2021 में कैराना कोतवाली में विधायक नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद सहित 40 लोगों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मामले में अभियुक्त वांछित थे। इस मामले में अब तक 22 अभियुक्त पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर चुके हैं, जबकि कुल 25 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले में वांछित अन्य अभियुक्तों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें