ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीभीड़ हत्या से बिगड़ रहे देश के हालात: इमरान प्रतापगढ़ी

भीड़ हत्या से बिगड़ रहे देश के हालात: इमरान प्रतापगढ़ी

थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत निवासी कारी उवैश की एक सप्ताह पूर्व पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पीट-पीटकर हुई हत्या के मामले में मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष...

भीड़ हत्या से बिगड़ रहे देश के हालात: इमरान प्रतापगढ़ी
हिन्दुस्तान टीम,शामलीTue, 03 Sep 2019 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत निवासी कारी उवैश की एक सप्ताह पूर्व पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पीट-पीटकर हुई हत्या के मामले में मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हारुण रशीद व भोपाल के विधायक आरिफ मसूद ने पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद करने व मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान पीड़ित परिवार को दो लाख रूपये की मदद की गई।

थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत निवासी कारी उवैश पुरानी दिल्ली में रहकर मौलाना की पढ़ाई कर रहा था। एक सप्ताह पूर्व कारी उवैश पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। सोमवार को मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी मध्य प्रदेश के भोपाल के विधायक आरिफ मसूद और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हारूण रशीद के साथ गांव गढ़ी दौलत पहुंचे, जहां पर उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मुल्क में हालत खराब हो रहे है। चारों और लोगों को भीड़ हत्या का शिकार बनाया जा रहा है। विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि जो लोग देश के लिए फिकरमंद है, वहीं लोग जुल्म के खिलाफ लड़ रहे है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हारूण रशीद ने कहा कि कारी उवैश की लड़ाई को मजबूती के साथ लड़कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जायेंगा। उन्होंने पीड़ित परिवार को दो लाख रूपये की मदद करने के साथ ही आगे भी पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें