ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीस्कूली बच्चों ने स्वास्थ्य जानकारी को जिला अस्पताल का भ्रमण किया

स्कूली बच्चों ने स्वास्थ्य जानकारी को जिला अस्पताल का भ्रमण किया

सरती देवी राजा राम पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को शैक्षणिक भ्रमण के तहत अध्यापक व अध्यापिकोओं द्वारा मंगलवार के दिन जिला अस्पताल का भ्रमण कराया...

स्कूली बच्चों ने स्वास्थ्य जानकारी को जिला अस्पताल का भ्रमण किया
हिन्दुस्तान टीम,शामलीTue, 14 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सरती देवी राजा राम पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को शैक्षणिक भ्रमण के तहत अध्यापक व अध्यापिकोओं द्वारा मंगलवार के दिन जिला अस्पताल का भ्रमण कराया गया। सभी बच्चों ने स्वास्थ्य विभग की सभी सेवाओं के बारे में बहुत उत्साह पूर्वक जाना और समझा।

सरती देवी राजा राम पब्लिक स्कूल शामली के कक्षा 6 में पढने वाले बच्चों को मंगलवार के दिन शैक्षिणक भ्रमण के दौरान जिला अस्पताल का भ्रमण कराया गया। इस मौके पर छात्रों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचने वाले मरीजों को गुजरने वाले विभिन्न प्रक्रियाओं के संबंध में जानकारी दी गई। बच्चों को पर्ची बनवाने, पुरुष एवं महिला वार्ड, ओपीडी कक्ष, चाईल्ड केयर युनिट, ड्रेसिंग रुम घुमाते हुए सभी के कार्यो के संबंध में जानकारी दी गई। मौके पर सीएम एस अंजू जोधा , फार्मासिस्ट नवनीत शर्मा,डा. अशोक कुमार, ने बच्चों का विभिन्न जिज्ञासाओं को भी शांत किया। जिसमें बच्चों ने मरीजों द्वारा इलाज के लिए सभी प्रक्रियाओं को जाना। इस दौरान सरती देवी राजा राम पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्यया नितिन अरविन्द टंडन, अध्यापिका काजल शर्मा,प्रतिभा शर्मा, रवि,विक्रान्त, विशाल अंकित आदि मौजूद रहें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।