ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीरोडवेज ने दो बाईको को टक्कर मारी, छात्र सहित दो घायल

रोडवेज ने दो बाईको को टक्कर मारी, छात्र सहित दो घायल

अनियन्त्रित रोडवेज बस ने दो बाईकों में टक्कर मार दी जिसमें एक छात्र सहित दो लोग घायल हो गये सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का स्थानीय स्वास्थ केन्द्र पर उपचार...

रोडवेज ने दो बाईको को टक्कर मारी, छात्र सहित दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 20 Mar 2019 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

अनियन्त्रित रोडवेज बस ने दो बाईकों में टक्कर मार दी जिसमें एक छात्र सहित दो लोग घायल हो गये सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का स्थानीय स्वास्थ केन्द्र पर उपचार कराया।

रोडवेज चालक पर शराब के नशे में गाडी चलाने का आरोप लगा पीडितों ने कार्यवाही की मांग की। थानाभवन क्षेत्र के गांव गन्देवडा निवासी अनुज पुत्र रमेशचंद्र गंदेवड़ा अपने विधालय रामपुर कॉलेज से बाईक पर सवार होकर गांव वापस लौट रहा था। वही हरियाणा निवासी राजू पुत्र प्रेमसिंह अपनी रिस्तेदारी में ननोता के गावं काशीपुर गांव में जा रहा था। जैसे ही दोनो बाईक सवार जलालाबाद फाटक के पास पहुँचे तो सहारनपुर की तरफ से आ रही अनियंत्रित रोडवेज़ बस ने बाईकों में जोरदार टक्कर मारी जिससे दोनेा बाईक सवार युवक घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ति कराकर उपचार कराया। पीडितों का आरोप था कि बस चालक नशे की हालत में था जिसके चलते आरोपित बस चालक ने उनकी बाईकों में टक्कर मारी है। पीडितों ने थाना पुलिस से कार्यवाही की मांग की। समाचार लिखे जाने तक थाने में तहरीर नही दी गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें