ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शामलीबारिश से सड़कें खस्ताहाल, गड्ढों में कई वाहन फंसे

बारिश से सड़कें खस्ताहाल, गड्ढों में कई वाहन फंसे

बारिश से सड़कें खस्ताहाल, गड्ढों में कई वाहन फंसे

बारिश से सड़कें खस्ताहाल, गड्ढों में कई वाहन फंसे
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,शामलीSun, 23 Jan 2022 07:20 PM

दो दिनों से रिमझिम बारिश के लगातार चलने से जहां सड़कों पर कीचड़ फैल गया वही बड़े वाहनों के चलने से सड़कों की हालत भी खस्ता हो गई है। मेरठ-करनाल मार्ग से लेकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे तक की सडकों में गहरे गडढे होने से वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मेरठ-करनाल हाईवे पर बने गहरे गड्ढे में कई वाहन चालक फंस गए, जिस कारण वाहनों में काफी नुकसान भी हुई है। वाहन चालकों का कहना है कि वैसे तो चुनाव का दौर जारी है और प्रत्याशी विकास कार्य कराये जाने की बात करते है, लेकिन सड़कों की हालत बेहद खराब है, जहां आये दिन गहरे गड्ढों में फंसकर वाहन खराब हो जाते है। बारिश के दौरान उक्त गडढों में पानी भरने से वह दिखाई भी नही देते, जिससे काफी नुकसान होता है।

पिछले दो दिनों से रिमझिम बारिश के कारण जिले की तीनों शुगर मिले गन्ना न पहुंचने से नोकैन हो गई है। जिस कारण शुगर मिलों में पेराई कार्य बंद हो गया है।

शनिवार व रविवार को लगातार चल रही शीत लहर व रिमझिम बारिश होने से किसानों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वह खेतों में खडी फसलों को नही काट पा रहा है। दो दिनों से खेतों में गन्ना कटाई का कार्य न होने से किसान जिले की तीनों शुगर मिल में गन्ना लेकर नही पहुंच सके, जिस कारण शुगर मिले नोकैन हो गई। अपर दोआब शुगर मिल के वरिष्ठ गन्ना महाप्रबंधक कुलदीप पिलानिया ने बताया कि शुगर मिल में गन्ना न पहुंचने से सवेरे 3 बजे पैराई बंद हो गई। ऊन शुगर मिल के महा गन्ना प्रबंधक अनिल अहलावत ने बताया कि बारिश के कारण किसान गन्ना लेकर नही पहुंचे, जिस कारण शुगर मिल रात्रि साढे 10 बजे से नोकैन हो गई। थानाभवन शुगर मिल के वरिष्ठ गन्ना महाप्रबंधक जेबी तोमर बताते है कि शनिवार को दिनभर शुगर मिल में गन्ना नही पहुंचा, जिस कारण रात्रि 11 बजे शुगर मिल का पैराई कार्य बंद करना पडा।

epaper