ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामलीसड़क सुरक्षा माह का हुआ शुभारंभ, डीएम-एसपी ने दिखाई हरी झंडी

सड़क सुरक्षा माह का हुआ शुभारंभ, डीएम-एसपी ने दिखाई हरी झंडी

सोमवार को राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ करते हुए जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि सीट बैल्ट लगाना और हेलमेट पहनना अपने लाईफ स्टाईल में होना...

सड़क सुरक्षा माह का हुआ शुभारंभ, डीएम-एसपी ने दिखाई हरी झंडी
हिन्दुस्तान टीम,शामलीMon, 18 Jan 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ करते हुए जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि सीट बैल्ट लगाना और हेलमेट पहनना अपने लाईफ स्टाईल में होना चाहिए। इसके लिए सभी जागरूक होगे तो दुर्घटनाओं में कमी आयेगी।

सोमवार को शहर के एआरटीओ कार्यालय पर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक तेजेन्द्र निर्वाल, जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने संयुक्त रूप से प्रचार गाडी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि सडक सुरक्षा माह 18 जनवरी से आगामी 17 फरवरी तक चलेगा। सड़क पर वाहन चलाते समय मामूली लापरवाही से काफी नुकसान हो जाता है। जिससे एक खेलता कूदता परिवार अचानक खत्म हो जाता है। ऐसे में सभी को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। सीट बैल्ट लगाना और हेलमेट पहनना अपने लाईफ स्टाईल में होना चाहिए। कोहरे के दौरान रात्रि में वाहन न चलाये। इस मौके पर एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि जनपद शामली में वाहन चलाते समय अनेक चालक यातायात के नियमों का पालन नही करते और यही कारण है कि आये दिन दुर्घटनों में किसी न किसी की जान चली जाती है। सभी को यातायात के नियमों का पालन करने की जरूरत है। इस अवसर पर एआरटीओ मुंशीलाल, यातायात निरीक्षक भंवर सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें