ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शामली आसमान से बरसी आग, पारा 41 डिग्री के पार, रात में भी नहीं राहत

आसमान से बरसी आग, पारा 41 डिग्री के पार, रात में भी नहीं राहत

फोटो-6 शामली। वरिष्ठ संवाददाता तेज धूप व उसम भरी गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। सवेरे से ही सूर्य देव के दस्त देने से आसमान से आग बरसनी शुरू हो गई थी। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना...

 आसमान से बरसी आग, पारा 41 डिग्री के पार, रात में भी नहीं राहत
हिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 12 Jun 2020 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज धूप व उसम भरी गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। सवेरे से ही सूर्य देव के दस्त देने से आसमान से आग बरसनी शुरू हो गई थी। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शुक्रवार को अधिकतम तापमान 41.5 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। भीषण गर्मी का असर सवेरे से ही दिखना शुरू हो गया था। आलम यह हो गया कि आसमान से बरस रही आग के चले घरों की छतों पर रखे टैंक का पानी भी उबाल खा गया। वहीं, बिजली आपूर्ति बाधित होने से लोगों को काफी दिक्कते हुई। रात और दिन में बिजली आंखमिचौली खेलती रही।

बीच बीच में विद्युत आपूर्ति के कट लगने की वजह से परेशानी और बढ़ गई। दोपहर में तो लू ने बुरा हाल कर दिया। घर से बाहर निकलने में लोग परेशान हो गए। भीषण गर्मी का प्रभाव बाजार में भी देखने को मिला। क्योंकि लोगों ने जरूरी काम से ही घरों से निकलना उचित समझा। बाजार में दुकानों पर ग्राहकों का टोटा दिखाई दिया। सबसे बुरा हाल तो दोपहर में दुपहिया वाहन चालकों का रहा। लू के थपेड़ों की वजह से वाहन चलाना दुश्वार हो गया। उधर, भीषण गर्मी में शीतल पेय, जूस और कोल्ड ड्रिंक्स की बिक्री भी जमकर हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें